ICU वार्ड में एडमिट हैं TRP SCAM में आरोपी BARC के पूर्व CEO पार्थो दासगुप्ता
ICU वार्ड में एडमिट हैं TRP SCAM में आरोपी BARC के पूर्व CEO पार्थो दासगुप्ता
Share:

मुंबई: TRP SCAM में आरोपी BARC के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्हें देर रात तबीयत बिगड़ने के बाद जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक इस समय वह ICU वार्ड में हैं जहाँ उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। आप सभी को पता ही होगा कि मुंबई पुलिस ने बीते सोमवार को रिपब्लिक टीवी के सीईओ विकास खानचंदानी, रोमिल रामगढ़िया CCO और बार्क के सीईओ पार्थो दासगुप्ता के खिलाफ TRP मामले में 3,400 पन्नों की पूरक चार्जशीट दायर की थी।

अब हाल ही में आपराधिक खुफिया इकाई के सहायक इंस्पेक्टर, सचिन वेज का कहना है कि, 'हमने लगभग 3,400 पन्नों के साथ टीआरपी मामले में सप्लीमेंटरी चार्जशीट दायर की है। 59 गवाहों के बयान हैं, जिनमें 15 विशेषज्ञ शामिल हैं। इसमें फॉरेंसिक विशेषज्ञ भी शामिल हैं। मामले में आगे की पूछताछ जारी रहेगी।' आपको हम यह भी बता दें कि एजेंसी ने चार्जशीट में आरोपी के रूप में रिपब्लिक टीवी की सीओओ प्रिया मुखर्जी को भी नामित किया है।

इसके अलावा चार्जशीट में एजेंसी ने यह भी दावा प्रस्तुत किया है कि रामगढ़िया ने अपने लॉन्च के लगभग 40 सप्ताह बाद रिपब्लिक टीवी की टीआरपी में वृद्धि दिखाने के लिए रिपब्लिक टीवी के प्रतिद्वंद्वी चैनलों की टीआरपी रेटिंग में फेरबदल किया। TRP SCAM मामले में पुलिस का कहना है दासगुप्ता भी शामिल थे और वह आधिकारिक ईमेल आईडी और व्हाट्सएप चैट के माध्यम से रिपब्लिक टीवी के पदाधिकारियों के साथ बातचीत कर रहे थे।

दक्षिण कोरिया में हिंदी का वर्चस्व ख़त्म करने की कोशिश, राजदूत ने विदेश मंत्री जयशंकर को लिखी चिट्ठी

सड़क सुरक्षा पर होगी बहुत ही खास प्रतियोगिता, जितने वालों को मिलेगा बेहद ही आकर्षक उपहार

BB14: राहुल पर भड़कीं रुबीना, कहा- 'अबे साले तू असली मर्द है तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -