किम से लेकर काइली तक छाई बॉर्बी फीट की दीवानगी
किम से लेकर काइली तक छाई बॉर्बी फीट की दीवानगी
Share:

आजकल इंस्टाग्राम एक ऐसा सोशल प्लेटफॉर्म है, जहां पर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड और टॉलीवुड तक के सेलिब्रिटी अपने फैंस से  रुबरू होते हैं। यह सेलिब्रिटी अपने आप से फैंस को जोड़ने के लिए इस प्लेटफॉर्म का बहुत इस्तेमाल कर रहे हैं। यह अपनी कई तरह की फोटोज और वीडियोज इस सोशल साइट पर अपलोड करते  रहते हैं, ताकि फैंस उनसे रूबरू हो सकें। इन दिनों इस सोशल प्लेटफॉर्म पर बॉर्बी फीट  छाया हुआ है और किम कार्दाशियां से लेकर काइली जेनर तक हर सेलिब्रिटी इनका दीवाना है। 

आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह  बॉर्बी फीट है क्या? तो  हम  आपको बता दें कि बॉर्बी फीट का मतलब ऐसी तस्वीरों से हैं, जिसमें पैर दिखाई देते हैं। पिछले कुछ समय से ऐसी कई  तस्वीरें इंस्टाग्राम पर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक शेयर कर रहे हैं। दरअसल, पैरों की ऐसी तस्वीरों को ही बॉर्बी फीट  कहा जा रहा है और इन दिनों यह टर्म इंस्टाग्राम पर बहुत इस्तेमाल किया जा रहा है। इस तरह की तस्वीर निकलवाते समय बॉर्बी की तरह खड़ा हुआ जाता है और उसी तरह पैरों की पोजि​शन बनाई जाती है। इसके बाद इस फोटो को  निकलवाया जाता है। इस तरह के पोज में पैर ज्यादा लंबे दिखते हैं और फोटो में  मुख्य रूप से पैरों को हाईलाइट किया जाता है। 

बता दें कि सबसे पहले बॉर्बी फीट शब्द का इस्तेमाल एक फैशन वेबसाइट ने किया था, जो  अब हॉलीवुड सेलिब्रिटीज के  बीच ज्यादा चलन में है। खैर जो भी हो, इस तरह की फोटोज  आजकल सोशल साइट पर छाई हुई हैं और फैंस भी ऐसी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

बेला ने इस खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया अपनी बहन का बर्थडे

अपने बदन का रेड टैटू दिखाने के लिए मॉडल ने उतार दिए कपड़े

मंगेतर से बोले जस्टिन ये वादा रहा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -