स्विमसूट में बोल्ड फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आईं ये हंगेरियन मॉडल

स्विमसूट में बोल्ड फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आईं ये हंगेरियन मॉडल

मशहूर हंगेरियन मॉडल बारबरा पालविन तो हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने हॉट अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. बारबरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वैसे तो हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं लेकिन साल 2016 में वो तब सुर्ख़ियों में आ गईं थी जब बारबरा ने स्विमसूट पहनकर बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया था. बारबरा ने इस फोटोशूट में बोल्डस की सारी हदें ही पार कर दी थी.

24 वर्षीय बारबरा बचपन से ही अपना करियर मॉडलिंग में बनाना चाहतीं थीं. बारबरा ने शुरुआत से ही रैंप वॉक करने की प्रैक्टिस शुरू कर दी थी. बारबरा ने मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम कमाने के बाद फिल्मों में भी काम किया हैं.

बीते महीने हुए कांस फिल्म फेस्टिवल में बारबरा ने अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे थे. कांस फिल्म फेस्टिवल में बारबरा ने लाइट पिंक कलर का गाउन पहना था जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं. बारबरा की हॉटनेस की चर्चा दुनियाभर में होती है.

बारबरा मशहूर मॉडलिंग एजेंसी आईएमजी मॉडल्स के लिए काम करती हैं. बारबरा को तो दुनिया की 14वीं हॉट मॉडल भी घोषित कर दिया गया था. बारबरा हमेशा ही अपने हॉट फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

क्या... निक और प्रियंका का हो गया ब्रेअकप?

गिगी ने इस फोटोशूट में की बोल्डनेस की सारी हदें पार

FIFA की दीवानगी में इस एक्ट्रेस ने कर डाला ऐसा काम

 

?