वरमाला होते ही डीजे की धुन पर नाच रहे थे बाराती, अचानक दुल्हन ने कर दिया शादी से इनकार
वरमाला होते ही डीजे की धुन पर नाच रहे थे बाराती, अचानक दुल्हन ने कर दिया शादी से इनकार
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ हल्द्वानी में रविवार को एक शादी कार्यक्रम आयोजित हुआ था। शादी चल रही थी। डीजे की धुनों पर बाराती नाच रहे थे तथा दुल्हन पक्ष के लोगों बारात का स्वागत भी किया। मगर कुछ देर पश्चात् ही सारी खुशियां काफूर हो गईं, क्योंकि अब शादी के लिए दुल्हन ने इंकार कर दिया था। 

दरअसल, सब कुछ समय और लग्न के मुताबिक चल रहा था। मगर दूल्हे की एक गलती के कारण पूरा शुभ कार्य में विघ्न पड़ गया। वह भी ऐसा विघ्न कि दुल्हन बहुत मान-मनौव्वल के पश्चात् भी ब्याह की रस्में पूरी करने के लिए तैयार नहीं हुई। यह पूरी घटना उत्तराखंड के जनपद नैनीताल के हल्द्वानी शहर की है, जो अब ख़बरों में बना हुआ है। क्योंकि अभी कुछ दिन पहले ही एक दुल्हन ने पसंद का लहंगा न लाने की वजह से शादी तोड़ दी थी। अब निरंतर जब इस प्रकार से शादियां टूट रही हैं, तो फिर ख़बरों का विषय बनना तो लाजमी है। 

वही हल्द्वानी के एक बैंक्वेट हॉल में हुई इस शादी में बैंड-बाजा एवं बारात तक तो सब कुछ ठीक था। मगर उसके बाद दोस्तों ने दूल्हे को भी शराब का जाम ऑफर कर दिया। बस देखते ही देखते जाम पर जाम छलकते रहे तथा फिर दूल्हे ने इतने शराब पी ली कि पूरी बारात में वह ख़बरों का विषय बन गया। यह पूरी बात जब दुल्हन के पास पहुंची। दुल्हन पक्ष के लोग बहुत अधिक परेशान हुए तथा बहुत ज्यादा आगबबूला हो गए, क्योंकि सैकड़ों लोगों के बीच में जब दूल्हा शराब पीकर हंगामा करे तो फिर पारा तो चढ़ना लाजिमी ही था। मामले ने इतना तूल पकड़ लिया था कि दुल्हन पक्ष और दूल्हे पक्ष के लोग आपस में ही बहुत लड़ने लगे। कुछ लोगों के बीच बचाव के पश्चात् यह पूरा मामला शांत किया गया। फिर दूल्हे पक्ष के लोगों को बारात को बिना दुल्हन वापस ले जाना पड़ा। 

'अब 'अब्दुल' भाजपा के यहाँ पोछा लगाएगा..', मुस्लिमों के लिए ऐसा क्यों बोले आज़म खान ?

'जन्नत जाँऊगा, हूरें मिलेंगी...', हिन्दू लड़कियां ही थीं 'आफताब' का टारगेट, पॉलीग्राफ टेस्ट में सब उगला

आपके रावण की तरह 100 सिर हैं क्या ? पीएम मोदी पर मल्लिकार्जुन खड़गे का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -