बारामुला एनकाउंटर में आर्मी ने किये 5 आतंकवादी ढेर
बारामुला एनकाउंटर में आर्मी ने किये 5 आतंकवादी ढेर
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के उत्तर कश्मीर के बारमूला जिले के रफीबाद वन क्षेत्र में बुधवार को हुए एक मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए और एक पैरा-कमांडो घायल हो गए. जब आतंवादियों की उपस्थिति के बारे में जब पता चला तो एक सेना सेना अधिकारी ने 9 पैरा कमांडो और 32 राष्ट्रीय कर्मियों के बल के साथ बारमूला  के दूनिवरा रफीआबाद जंगल में खोज के लिए भेज दिया गया. अधिकारी ने बताया कि जब ये खज चल रही थी जब जंगल में कई आतंकी मिले जो आग की तरह फैले हुए थे. 

प्रतापगढ़ के महिला आश्रय ग्रह में डीएम ने की छापेमारी

इस मुठभेड़ पर रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा कि आगामी बंदूकधारियों में चार आतंकवादी मारे गए थे और हाल ही में ये खबर आयी है कि बारमूला में सुरक्षा कर्मियों ने एक और आतंकी को ढेर कर दिया है यानी अब कुल 5 आतंकी मरे जा चुके हैं. मरे हुए आतंकवादियों की पहचान का पता लगाया जा रहा है. इसके अलावा सूत्रों ने बताया कि बंदरगाह में नरेश चंदर के रूप में पहचाने गए पैरा कमांडो घायल हो गए थे. उन्हें विशेष उपचार के लिए श्रीनगर में सैन्य अस्पताल ले जाया गया था. उन्होंने कहा कि जंगल में काफी आतंकी छिपे हैं जिसके लिए उनके घेरबंदी मजबूत करने की जरूरत है ताकि वह का क्षेत्र बचा रहे. 

ये है दुनिया का सबसे ऊँचा गाँव जिसकी खूबसूरती में खो जायेंगे आप

सूत्रों की मानें तो सेना के हेलीकाप्टर भी छिपे हुए आतंकी का पता लगा रहे हैं और आतंकवादी घुसपैठ कर सकते हैं. नियंत्रण रेखा के साथ गुरेज़ सेक्टर में आतंकवादियों की घुसपैठ की बोली को रोकने के बाद एक मेजर समेत चार सैनिकों की हत्या के एक दिन बाद आतंकवादियों की हत्या हुई जिसमें दो आतंकवादी मारे गए थे.

खबरें और भी..

करूणानिधि के पैतृक गांव ने खो दी अपनी पहचान

करूणानिधि के निधन पर कोर्ट में चल रही हैं ये 5 दलीलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -