पुलिसवालों ने थाने में 2 लड़कों को धमकाकर किया सेक्स
पुलिसवालों ने थाने में 2 लड़कों को धमकाकर किया सेक्स
Share:

महाराष्ट्र/पुणे: महाराष्ट्र के पुणे की बारामती तालुका की पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किये 2 लड़को के साथ ऐसा हैवानियत भरा काम कर दिया जिसने पुरे पुलिस वालो का सर शर्म से झुका दिया है, बारामती के कोर्ट में इन 3 लड़कों के बयान ने भूचाल ला दिय है। इन लड़कों ने कहा कि थाने में उन्हें नंगा किया गया। जिन पुलिस वालों की कस्टडी में ये तीनों लड़के थे, उन पुलिस वालों ने 2 लड़कों को ओरल और एनल सेक्स के लिए मजबूर किया था। इन दोनों पुलिस वालों की सब-इंस्पेक्टर सुनील गायकवाड़ (30) और कॉन्स्टेबल दोईफोड़े के तौर पर पहचान की गई। तीनों लड़के बारामती शहर के ही गरीब परिवारों से हैं। उन्हें अब भी इस बात का अफसोस है कि 11 मई को बाइक चलाते समय एक ट्रक ड्राइवर के साथ उनका विवाद हो गया था।

इन 3 लड़कों का एक अंग्रेजी अखबार की खबर में बयान छापा गया है, इसमें बताया गया है कि 'पहले पुलिस ने मुझे जुर्म कबूल करने के लिए पैसों का लालच दिया। मैंने मना किया तो पुलिस वाले ने मेरी छाती पर लात मारी। इसके बाद मुझे कपड़े उतारने के लिए कहा गया। मेरी नेकर उतार कर प्राइवेट पार्ट पर तार बांध दिया। मैं रो रहा था। उन लोगों ने धमकी दी कि तार के दूसरे हिस्से को सॉकेट में लगाकर मुझे बिजली का झटका देंगे।' यह कहानी लगभग 20 साल के तीन लड़कों की है, जिन्हें पुणे की बारामती तालुका की पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया। तीन में एक लड़के के मुताबिक उसी ट्रक ड्राइवर ने तीनों लड़कों के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इन लड़कों पर ट्रक चोरी का आरोप लगाया। लड़कों ने पुलिस को बताया कि जब वो ट्रक चला ही नहीं सकते, तो चोरी कैसे करेंगे, लेकिन पुलिस नहीं मानी।

एक लड़के ने बयान में बताया कि 15 मई को पुलिस थाने में गायकवाड़ और दोईफोड़े ने मुझे अलग कमरे में ले जाकर धमकाया और प्राइवेट पार्ट को शॉक देने की धमकी दी।' दूसरे लड़के ने बताया कि उसे कस्टडी रूम से दूसरे कमरे में ले जाया गया, जहां पहला लड़का नंगा बैठा था। लड़कों के रोने पर पुलिस वालों ने उन्हें धमकाया और एनल, ओरल सेक्स के लिए दबाव डाला। इसके बाद थोरट नाम का एक कॉन्स्टेबल कमरे में आया और दोनों पुलिस वालों को ऐसा करने से रोका। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक तीसरे लड़के ने बताया कि उसे भी उसी कमरे में ले जाया गया, जहां दोनों लड़के थे। गायकवाड़ और दोईफोड़े ने उसके प्राइवेट पार्ट्स पर मिर्च डालने की धमकी दी, लेकिन थोरट ने फिर से उन्हें रोका। हालांकि, बाद में थोरट ने अडिशनल सूपरिंटेंडेंट तानाजी चिखले से कहा कि थाने में ऐसा कोई मामला नहीं हुआ। चिखले इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

इन 3 लड़कों को कोर्ट में पेश करने के बाद मेडिकल टेस्ट कराने का निर्देश दिया गया है, पेशी के बाद लड़कों को यरवडा जेल में रखा गया था। पुलिस के खिलाफ दिए लड़कों के बयानों की विडियो रिकॉर्डिंग भी कराई गई। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए चिखले ने कहा, 'जांच हो रही है। मैं जल्दी ही रिपोर्ट पेश करूंगा।'लड़कों के वकील सुधीर पाटस्कर ने कहा, 'पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की है, लेकिन हम आखिर तक लड़ेंगे।' खबर है कि गायकवाड को छुट्टी पर भेज दिया गया है, लेकिन चिखले का कहना है कि गायकवाड ने खुद ही छुट्टी ली है। बारामती कोर्ट जल्दी ही इस मामले की रिपोर्ट जिला न्यायालय में पेश करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -