डोनाल्ड ट्रंप से आगे बराक ओबामा
डोनाल्ड ट्रंप से आगे बराक ओबामा
Share:

वाशिंगटन. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का ट्वीट इन दिनों ज्यादा चर्चा में है.  उन्होंने एक ट्वीट कर सबको एक बार फिर उनका फैन बना दिया है. ट्विटर की साल की समीक्षा सूची के मुताबिक ओबामा का रेसिज्म को लेकर किया गया ट्वीट  सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला पोस्ट बन गया है. चार्लोट्सविल, वर्जीनिया पर भड़की हिंसा पर उन्होंने रेसिज्म के खिलाफ ट्वीट किया था. ट्वीट न सिर्फ 2017 का सबसे ज्यादा पसंदीदा ट्वीट बना बल्कि 30 करोड़ से भी अधिक यूजर्स वाले ट्विटर के इतिहास का भी सबसे पसंदीदा ट्वीट रहा.

 

ओबामा ने नेल्सन मंडेला के तीन मैसेज को पोस्ट के साथ शेयर किया था. साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें वे डे-केयर सेंटर के बाहर खिड़की से झांकते बच्चों को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. जिसमें लिखा था, "कोई भी व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के शरीर के रंग, उसकी पृष्ठभूमि या धर्म के आधार पर उसके लिए नफरत लिए पैदा नहीं होता."

'वॉक्स' ने बुधवार को बताया कि ओबामा का यह ट्वीट दूसरा सबसे ज्यादा रीट्वीट किया जाने वाला ट्वीट भी बना. सबसे ज्यादा रीट्वीट फूड चेन वेंडी के चिकन नगेट्स वाले ट्वीट को किया गया. ओबामा के निजी ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट को सबसे ज्यादा करीब चार करोड़ 60 लाख लाइक्स मिले थे. यह ट्वीट उस दिन किया गया था जिस दिन वर्जीनिया के शारलोट्सविले में सर्वश्रेष्ठ मानने वालों की हिंसक रैली हुई थी. गौरतलब है कि ट्विटर पर ओबामा के 9.76 करोड़ फॉलोअर्स हैं, जबकि ट्रंप के 4.4 करोड़ फॉलोअर्स हैं.

यरुशलम बनेगी इजरायल की राजधानी

मित्र देशों ने क़तर से किया किनारा

आतंकवाद के पनाहगार की पनाह में धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -