दतिया : ट्र्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से धराशायी हुई पीतांबरा पीठ के सामने की बारादरी
दतिया : ट्र्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से धराशायी हुई पीतांबरा पीठ के सामने की बारादरी
Share:

दतिया: स्टेट हाइवे 19 पर मध्यप्रदेश सडक़ विकास निगम द्वारा आठ साल पहले पीतांबरा पीठ मंदिर के सामने बारादरी (बारहद्वारी) बनवाई गई थी। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत बीते कल यह रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से ध्वस्त हो गई है। जी हाँ, ऐसे में अब यह कहा जा सकता है कि अगर लॉकडाउन न होता तो दर्जनों लोग इसकी चपेट में आ जाते। इस घटना के बारे में सूचना मिलने पर कलेक्टर, एसपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस मामले में जांच करने के आदेश दे दिए है।

बताया जा रहा है कि एमपीआरडीसी ने बीते सोमवार को ही आदेश जारी कर दिए हैं। अब दतिया एमपीआरडीसी के अधिकारी गेट गिरने की जांच करेंगे। बीते सोमवार की शाम कोरोना कर्फ्यू के दौरान पुलिस गश्त कर रही थी उसी बीच अचानक यहां से रेत से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली निकली। इस दौरान ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से चलाते हुए वाहन को बैक करना चाहा इतने में ही ट्रॉली की टक्कर पितांबरा पीठ मंदिर के मुख्य द्वार के सामने बनी बारहद्वारी से हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बारहद्वारी भरभरा कर धराशाई हो गई। इस हादसे में यहां पुलिसकर्मियों की रखी कुछ बाइक ध्वस्त हो गई।

ऐसा बताया जा रहा है कि यह बारहद्वारी 8 साल पहले यानी 2013 में मध्यप्रदेश सडक़ विकास निगम द्वारा बनवाई गई थी। अब एक ट्रैक्टर की टक्कर ने जब इसे गिरा दिया तो यह समझा जा सकता है कि इसके निर्माण में किस तरह की घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार अब यहाँ का मलबा साफ किया जा चुका है।

इस दिन रिलीज होंगी अक्षय कुमार की ये दो धमाकेदार दो फ़िल्में!

क्या है आज का शुभ-अशुभ मुहूर्त, यहाँ जानिए पंचांग

बिहार में 1 जून तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, जल्द जारी होगी नई गाइडलाइन्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -