नेटफ्लिक्स पर ये जबरदस्त शो लेकर आ रही हैं बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा
नेटफ्लिक्स पर ये जबरदस्त शो लेकर आ रही हैं बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा
Share:

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा नेटफ्लिक्स पर अपनी नई परियोजना के साथ दस्तक देने जा रही हैं। शो का नाम Waffles Mochi रखा गया है जो 16 मार्च से आरम्भ होगा। शो की बात करें तो ये एक चिल्ड्रेन फूड शो होगा। शो के एपिसोड्स करीब 20 मिनट्स के होंगे। मिशेल ओबामा ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी शेयर की है।

मिशेल ने ट्विटर पर शो से अपनी तस्वीर साझा की तथा इसे लेकर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। उन्होंने लिखा- मैं ये बताते हुए बहुत एक्साइटेड महसूस कर रही हूं कि 16 मार्च को नेटफ्लिक्स पर Waffles Mochi नाम से एक शो लेकर आ रही हूं। मैं विश्वभर की फैमिली एवं बच्चों से ये रिक्वेस्ट करती हूं कि वे हमारे साथ जुड़ें तथा हमारे इस एडवेंचर का आनंद लें। हम विश्वभर के स्वादिष्ट व्यंजनों को बनाएंगे तथा खाएंगे साथ-साथ कुछ नया ईजाद भी करेंगे। इसी के साथ मैं पीएचए न्यूज के साथ जुड़कर भी उत्साहित महसूस कर रही हूं। 

वही इस शो के जरिये हम बच्चों को हेल्दी खाने के लिए प्रेरित करेंगे। हम आशा करते हैं कि 16 मार्च से आप सभी हमारे साथ जुड़ेंगे तथा इस शो को देखेंगे। मिशेल ने कहा कि बच्चे इसे लाइक करेंगे तथा एडल्ट्स भी इसे देखकर प्रसन्न होंगे। इस शो में काम करने की मेरी इच्छा ये है कि हम बच्चों को हेल्दी फूड दे सकें। काश इस प्रकार के प्रोग्राम उस वक़्त आते जब मेरी बेटियां छोटी थीं। बता दें कि शो का निर्माण हाइयर ग्राउंड प्रोडक्शन कर रहा है। इस कंपनी के मालिक मिशेल के हस्बैंड बराक ओबामा ही हैं। 

भारत-प्रशांत में भारत का महत्वपूर्ण साझेदार: यूएस

फ्रांस में कोरोना कहर, 80 हजार के पार हुआ मरने वालों का आंकड़ा

संयुक्त राष्ट्र ने सीरिया के अल-होल शिविर में पूर्ण और नियमित रूप से पहुंच की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -