लॉकडाउन के दौरान इन फिल्मों ने जीता बराक ओबामा का दिल, देंखे उनकी पसंदीदा फिल्मों की सूचि
लॉकडाउन के दौरान इन फिल्मों ने जीता बराक ओबामा का दिल, देंखे उनकी पसंदीदा फिल्मों की सूचि
Share:

 पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा है कि महामारी के कारण वर्ष 2020 तक टीवी कार्यक्रमों और फिल्मों को देखने पर खर्च किया गया था। उन्होंने शुक्रवार को अपने पसंदीदा शो और 2020 की फिल्मों की एक सूची भी साझा की। यह सूची ओबामा के अपने पसंदीदा मनोरंजन कार्यक्रमों, पुस्तकों और संगीत को साझा करने की वार्षिक परंपरा के एक हिस्से के रूप में आती है, जो विशेष वर्ष में जारी की जाती है। ओबामा की पसंदीदा फ़िल्मों में `Ma Rainey`s Black Bottom` Pixar`s animated flick `Soul` David Fincher`s `Mank,` the documentary `Time,` and Higher Ground Productions` `Crimp Cramp` सम्मिलित हैं।

`Beanpole,` `Bacarau,` `Nomadland,` `Lover`s Rock,` `Collective,` `Martin Eden,` `Let Him Go` `Boys State,` and `Selah ओबामा की पसंदीदा सूचि में है। पिछले साल, पूर्व राष्ट्रपति ने अपने पसंदीदा टेलीविजन शो के रूप में केवल तीन को चुना, इस बार उन्होंने सूची का विस्तार किया। उन्होंने ट्वीट किया, "नाटकीय फिल्मों और टेलीविजन सुविधाओं के बीच लाइनों को और धुंधला करने के साथ, मैंने इस सूची का विस्तार किया है ताकि दृश्य कहानी कहने को शामिल किया जा सके, जिसे मैंने इस साल आनंद लिया है, प्रारूप की परवाह किए बिना।"

2020 में ओबामा द्वारा आकर्षित की गई टीवी श्रृंखला में नेटफ्लिक्स की `द क्वीन'स गाम्बिट,` माइकल जॉर्डन `का लास्ट डांस,` अमेजन `के 'द बॉयज़' की ऐतिहासिक मिनीसरीज` मिसेज अमेरिका, `माइकेला कोएल का ट्रांसडेंटेंट ड्रामा `मैं आपको नष्ट कर सकता हूं।` टी वी श्रृंखला जो ओबामा के पिक्स का एक हिस्सा थे, `बेहतर कॉल शाऊल,` `द गुड लॉर्ड बर्ड,` `सिटी सो रियल,` `द गुड प्लेस,` और `देव्स` हैं। ओबामा ने इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी पसंदीदा किताबों की सूची का अनावरण इस सप्ताह की शुरुआत में किया था, जिसमें उनकी अपनी पुस्तक `ए प्रॉमिस लैंड`, और कुछ अन्य पुस्तकें जैसे` जाति, ``द वैनिशिंग हाफ`` गोधूलि ऑफ डेमोक्रेसी` शामिल हैं।

फिलीपींस में कोरोना के 1,491 संक्रमित मामले आए सामने

यूएस एफडीए ने कोरोना वैक्सीन से पहले की 5 एलर्जी प्रतिक्रियाओं की जांच

अंटार्कटिक हिमशैल की दक्षिण जॉर्जिया द्वीप से हो सकती है टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -