ओबामा ने डोनाल्ड ट्रंप पर किये कटाक्ष
ओबामा ने डोनाल्ड ट्रंप पर किये कटाक्ष
Share:

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने डोनाल्ड ट्रंप जो कि राष्ट्रपति पद की रिपब्लिकन उम्मीदवारी के प्रमुख दावेदार है उनके द्वारा मुस्लिमों के विरुद्ध दिए गए एक बयान पर निशाना साधा. ओबामा ने  डोनाल्ड ट्रंप के बयान पर उन्हें अप्रत्यक्ष तौर पर निशाने पर लेते हुए देशवासियों से अपनी एक अपील में कहा है कि वे पक्षपात को इसके हर स्वरूप में खारिज करें।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने आगे कहा है कि अपने समुदायों, न्याय व्यवस्था या किसी नौकरी के साक्षात्कार में खुद के साथ समानता का व्यवहार होने पर यदि इसके लिए संशय जाहिर करने वाले लोगो को हम यदि माकूल जवाब नही दे पाए तो इस प्रकार से हम बार फिर अपने आप को बंधनों में जकड़ रहे हैं।

ओबामा ने इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप का नाम लिए बगैर कहा कि उनका बयान राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के रिपब्लिकन दावेदार द्वारा मुस्लिमों के खिलाफ की गई टिप्पणियों पर ही केंद्रित था. गौरतलब है कि पूर्व में अमेरिकी राष्ट्रपति पद की रिपब्लिकन उम्मीदवारी के प्रमुख दावेदार डोनाल्ड ट्रंप ने अपने एक बयान में मुस्लिमों को अमेरिका में प्रवेश देने पर प्रतिबंध लगाने का आह्वान किया था जिसके बाद ही अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने यह टिप्पणी को दोहराया .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -