मिशेल एक ऐसी महिला हैं, जिनकी उम्र एक भी दिन बढ़ी नहीं हैः ओबामा
मिशेल एक ऐसी महिला हैं, जिनकी उम्र एक भी दिन बढ़ी नहीं हैः ओबामा
Share:

फिलाडेल्फिया: अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा मानते है कि वो अपने आठ सालों के राष्ट्रपति के कार्यकाल के दौरान बूढ़े होते चले गए जब कि उनकी पत्नी जो लगातार देश को प्रेरित करती आई है, वो जवान ही है। 54 वर्षीय ओबामा ने जब डेमोक्रेट कन्वेंशन में अपने संबोधन की शुरुआत की तो कहा कि आज से 12 साल पहले आज की रात मैंने पहली बार इस कन्वेंशन को संबोधित किया था।

ओबामा 2004 में हुए कन्वेंशन की बात कर रहे थे। उन्होने कहा कि तब आप मेरी दो छोटी बेटियों- मालिया और साशा से मिले थे, जो अब बेहद खुबसूरत युवा महिलाएं बन गई है। मुझे उन पर गर्व है। अपनी प्रतिभावान पत्नी के संदर्भ में ओबामा ने कहा कि आपने मेरी होनहार पत्नी और साथी मिशेल को पसंद किया था, जिसने मुझे एक बेहतर पिता और बेहतर पुरुष बनाया।

उन्होंने बतौर फर्स्ट लेडी हमारे देश को प्रेरित किया है। वो एक ऐसी महिला हैं, जिनकी उम्र एक भी दिन बढ़ी नहीं है। मैं जानता हूं कि मेरे बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता है। मेरी बेटियां मुझसे कहती है कि डैड आप बदल गए हो। ओबामा की बातें सुनकर लोग हंस रहे थे। उन्होने कहा बोस्टन में संबोधन के दौरान मैं बहुत युवा था। तब मुझे भीड़ को संबोधित करने में घबराहट होती थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -