मुस्लिमों को लेकर की जाने वाली राजनतिक बयानबाजी से आहत हैं ओबामा
मुस्लिमों को लेकर की जाने वाली राजनतिक बयानबाजी से आहत हैं ओबामा
Share:

वाॅशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा कैलिफोर्निया में हुई गोलीबारी की घटना से बेहद परेशान हैं। दरअसल इस मामले में व्हाईट हाउस के प्रेस सचिव जोश अर्नेस्ट ने जानकारी देते हुए कहा है कि राजनीतिकरूप से इस तरह की बयानबाजियां की जा रही हैं कि कैलिफोर्निया में हुई गोलीबारी की घटना के बाद से ही मुस्लिम समुदाय को निशाने पर लिया जा रहा है। यही नहीं प्रेस सचिव जोश अर्नेसट द्वारा यह भी कहा गया कि अमेरिका में देशभक्त मुस्लिम समुदाय को हाशिए पर करने का किसी भी तरह का प्रयास अच्छी बात नहीं है।

यही भी कहा गया कि इस्लामिक स्टेट और अलकायदा जैसे आतंकी संगठनों के प्रयासों संबंधी बातों को लेकर सभी नागरिकों को सचेत किया जा रहा है। जोश अर्नेस्ट ने यह भी कहा कि राष्ट्रपति बराक ओबामा राजनीतिक बयानबाजी से आहत हैं। मुसलमानों के विरूद्ध जिस तरह के राजनीतिक बयान दिए जा रहे हैं वे सही नहीं है।

प्रेस सचिव की ओर से कहा गया कि राष्ट्रपति द्वारा बीते दो सप्ताह में यही कहा गया है कि वे यह भरोसा रखते हैं कि अमेरिकियों की अधिकांश जनसंख्या इस सिद्धांत को समझती है कि लोगों को धार्मिक आस्था के साथ हिंसा के लिए निशाना नहीं बनाया जा सकता है। इस तरह के मूल्यों की रक्षा करना हमारा उद्देश्य है। इसे हर अमेरिकी समझ सकता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -