President's Dancing Video : ओबामा पर चढ़ी टैंगों डांस की खुमारी
Share:

ब्यूनस आयर्स : क्या अमेरिका के राष्ट्रपति अपने पद का डेकोरम या फिर अपने नियमों से अलग हटकर लोगों के साथ थिरक सकते हैं। इस बारे में आपने कभी सोचा है। यदि आपने इस बारे में नहीं सोचा है तो आपको जानकर आश्चर्य होगा कि ओबामा पर टैंगो डांस की खुमारी चढ़ी। डांसर्स की परफाॅर्मेंस देखकर ओबामा मस्ती से झूम उठे। उन्होंने स्वयं को रोकने का प्रयास किया लेकिन डांस की खुमारी इतनी थी कि उत्साह में वे थिरक उठे।

दरअसल अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा अर्जेंटीना पहुंचे। वे अर्जेंटीना के प्रेसिडेंट माॅरिसिओ मर्सी और वाईफ जुलिएना अवाडा ने ओबामा और मिशेल के सम्मान में कैंडिल लाईट स्टेट डिनर दिया था। इस दौरान टैंगो डांसर भी मौजूद थे।

ओबामा और मिशेल ने भी इस दौरान राष्ट्रपति मर्सी और उनकी पत्नी के साथ डांस किया। हालांकि यह आयोजन उसी समय हुआ था जब ब्रसेल्स में धमाकों की खबरें विश्वभर में फैली थीं। विशेष बात यह भी कही गई है कि ब्रसेल्स में हुए धमाकों के बाद विभिन्न नेताओं ने ओबामा से दौरा रद्द कर लिया। उनके द्वारा यूएस लौटने की अपील भी की गई। ब्रसेल्स के धमाकों में जो लोग मारे गए उनमें 9 अमेरिकी मारे गए थे लेकिन इसके बाद भी राष्ट्रपति ओबामा कैंडल लाईट डिनर में शामिल थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -