ब्रिटिश कारोबारी का हाथ पहुंचा बराक ओबामा की गर्दन तक

ब्रिटेन : अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा पद से इस्तीफा देने के बाद अब छुट्टियां मनाने मुड पर हैं और अब वो अपनी छुट्टी मनाने के लिए निकल गए है और अपनी छुट्टियों का भरपूर आंनद ले रहे हैं। ओबामा अपनी छुट्टी ब्रिटेन के वर्जिन आईलैंड में उद्यमी रिचर्ड ब्रैनसन के साथ वाटर स्पोर्ट्स पर आनन्द ले रहे हैं। रिचर्ड ब्रैनसन ने कहा कि वर्जिन आईलैंड में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का स्वागत करना मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है और जब ओबामा ने यह बताया कि वाटर स्पोर्ट्स और सर्फिंग में उन्हें बहुत पसंद है और पिछले 8 वर्षों में उन्हें यहा आने का मौका नहीं मिला, तो ब्रैनसन ने उनको खेल से जुड़ी एक चुनौती भी दी।

इसके अलावा ब्रैनसन ने अपनी पुरानी यादों को याद करते हुए बताया कि बराक ओबामा राष्ट्रपति बनने के ठीक पहले मोस्किटो आईलैंड गए थे, तब उन्होंने हवाई के खतरनाक ब्रेक पर सर्फिंग किया था, तब उनकी सुरक्षा कर्मियों ने कहा था कि आने वाले आठ सालों के लिए ये उनकी आखिरी सर्फिंग है। 

ओबामा को रिचर्ड ब्रैनसन ने काइट सर्फिंग भी सिखाई और सी लेग का प्रयोग करना बताया। इसके बाद दोनों मस्ती करने लगे और रिचर्ड ब्रैनसन ने यह बात भी बताया कि इस बीच ओबामा और ब्रैनसन कई बार गिरें, फिर भी दोनों ने कोशिश नहीं छोड़ी और लगे रहे। रिचर्ड से जीत गए ओबामा और ब्रैनसन ने ओबामा की जीत का उत्सव मनाया और दोनों ने फिर जमकर मस्ती की।

ओबामा ने कहा आने वाले समय कोई हिन्दू भी राष्ट्रपति होगा

बुश सिस्टर्स ने दी ओबामा सिस्टर्स को स्वाभाविक जीवन जीने की सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -