महिला ने पति पर लगाया फ़ोन पर तीन तलाक देने का आरोप
महिला ने पति पर लगाया फ़ोन पर तीन तलाक देने का आरोप
Share:

बाराबंकी: बाराबंकी शहर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने हाल ही में अपने पति पर बड़ा आरोप लगाया है। महिला का कहना है पति ने उसे फोन पर तीन तलाक दिया है। यह आरोप महिला ने पुलिस के सामने लगाया है। महिला का कहना है उसका पति विदेश में रहता है। इस मामले में महिला ने बीते शनिवार को अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) आर एस गौतम से शिकायत की है।

अब एएसपी ने मामले की जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है। इस मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, 'शहर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका विवाह तीन साल पहले कुशीनगर जिले के रहने वाले एक युवक के साथ हुआ था और उनका एक बेटा भी है और इस समय उसका पति सऊदी अरब में नौकरी कर रहा है।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि पति की गैर मौजूदगी में ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे कम दहेज लाने का ताना देकर लगातार प्रताड़ित किया।'

इसी के साथ अपने बयान में उन्होंने यह भी बताया है कि, 'महिला ने देवर पर दुष्कर्म की कोशिश करने और ससुराल वालों पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। उसने कहा है कि पति ने विदेश से ही उसे फोन पर तलाक दे दिया है।' आज यानी रविवार को इस मामले का खुलासा हुआ है। इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए जा चुके हैं जल्द ही पूरा मामला साफ़ हो सकता है।

मार्च में होगा बिग बॉस -14 का फिनाले ! आएँगे कई और ट्विस्ट

विवादित बयान देने के बाद बोले अखिलेश- 'टीकाकरण की निश्चित तारीख घोषित हो'

बिडेन के तहत अगले अमेरिकी व्यवस्थापक चाइना होप द्विपक्षीय संबंधों के लिए सामान्य स्थिति करेंगे बहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -