नाबालिग साली के साथ जीजा ने पार की हैवानियत, गोद में लेकर इलाज कराने भागी पुलिस!
नाबालिग साली के साथ जीजा ने पार की हैवानियत, गोद में लेकर इलाज कराने भागी पुलिस!
Share:

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक बार फिर रिश्ते शर्मसार हो गए हैं। मिली जानकारी के तहत यहां एक महिला ने अपने ही पति पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। जी दरअसल बड़ी बहन का आरोप है कि उसके पति ने उसकी नाबालिग छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया है। वहीं दूसरी तरफ इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब बच्ची की हालत बिगड़ी और बड़ी बहन के पूछे जाने पर उसने आपबीती बताई। बताया जा रहा है बड़ी बहन ने बताया कि, छोटी बहन अपने जीजा के यहां गई हुई थी और मैं खुद मायके में थी। वहां मेरे पति ने मेरी बहन के हाथ-पैर बांध कर उसके साथ दुष्कर्म किया और गरम लोहा भी लगाया! हालाँकि फिलहाल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची काफी दर्द से तड़प रही थी।

वहीं महिला का यह भी आरोप है कि इसमें पति की मां यानी महिला की सास ने भी उसका साथ दिया। आपको बता दें कि फिलहाल, बड़ी बहन की शिकायत पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और नाबालिग बहन की हालत गंभीर देखते हुए उसे बाराबंकी जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है पुलिसकर्मियों ने उसे खुद गोद में उठाकर अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस बड़ी बहन की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी, हालाँकि देर शाम पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है यह मामला बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक मोहल्ले का है।

यहां की रहने वाली एक अनुसूचित जनजाति वर्ग की महिला का कहना है कि उसके पति ने उसकी नाबालिग छोटी बहन के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। छोटी बहन की उम्र लगभग पांच साल है और बड़ी बहन ने अपने ही पति के खिलाफ छोटी बहन के साथ दुष्कर्म करने का मामला नगर कोतवाली में दर्ज कराया है।

'आप लोकसभा TV में नौकरी करते हो।।', 8 साल की बच्ची का जवाब सुन हंस पड़े PM मोदी

बलात्कार, धर्मान्तरण और वैश्यावृत्ति का घिनौना खेल, सुमित बनकर हिन्दू युवती से मिला था शाहनवाज़

दिशा संग बेटे टाइगर के ब्रेकअप पर बोले जैकी श्रॉफ- 'मैंने उन्हें साथ हैंगआउट करते देखा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -