सड़क हादसे में चार लोगो की मौत के बाद बंद रहा बाजार
सड़क हादसे में चार लोगो की मौत के बाद बंद रहा बाजार
Share:

आजमगढ़ : बाराबंकी के रामस्नेही घाट के पास सोमवार की सुबह हुए सड़क हादसे में आजमगढ़ के जगदीशपुर और चकअब्दुल मलिक गांव के चार लोगों की मौत और एक युवक के घायल होने से क्षेत्र में कोहराम मच गया। कुल पांच लोगों की मौत से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी। शोकस्वरुप पूरा बाजार बंद रहा। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जगदीशपुर और चकअब्दुल मलिक गांव निवासी चार लोगों की मौत हो जाने से चार महिलाओं की मांग सूनी हो गई। वही 17 बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। पति की मौत के बाद सूनी हुई मांग के चलते जहां पत्नियों का रो-रोकर हाल बेहाल रहा, वहीं एक झटके में पिता का साया सिर से छिनने से इनके बच्चों का भी हाल बेहाल रहा। इस हादसे ने पुरे शहर में गम का माहौल बना दिया  

गांव में पसरा सन्नाटा 
जानकारी के मुताबिक यंहा से महज दो किलोमीटर की दूरी में स्थित दो गांव के पांच लोगों की लाश घर पहुंचने पर परिवार के लोग दहाड़ें मारकर रोने लगे। रिश्तेदारों ने ढांढस बंधाकर चुप कराया। मृतकों में समाजसेवी के भी शामिल होने से लोगों में शोक की लहर है। वही पुरे गांव में सन्नाटा पसर गया। लोगों की मानें तो क्षेत्र का शायद ही कोई ऐसा परिवार रहा जिसके सुखदुख या मदद के लिए वह समाजसेवी न खड़े हुए हों।    

इलाज करने जा रहे डॉक्टरों की एम्बुलेंस खाई में गिरी, कई डॉक्टर घायल

सड़क पर चलते समय यातायात नियमों का पालन जरूर करें : उपराष्ट्रपति

उन्नाव में बड़ा हादसा, डिवाइडर तोड़ दूसरी लेन में जा घुसी बस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -