नन्हे कलाकार के बड़े जलवे
नन्हे कलाकार के बड़े जलवे
Share:

आज कल बेहद क्यूट और गोलू-मोलू सा बच्चा सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्ख़ियां बटोर रहा है. कमाल की बात ये है कि ये बच्चा किसी कलाकारी या फिर अनोखी Performance की वजह से नहीं, बल्कि अपने यूनीक ड्रेसिंग सेंस की वजह से लोगों का दिल जीत रहा है. स्वास्तिक बंसल नाम का ये बच्चा कोई और नहीं, बल्कि हिन्दी फ़िल्मों के प्रसिद्ध संगीतकार बप्पी लहरी का नाती है. छोटी सी उम्र में स्वास्तिक की पॉपुलरटी को देख कर लगता है कि सुर्ख़ियां बटोरने में वो अपने नाना से भी चार कदम आगे निकलेगा.

ब्लू ब्लेज़र, वाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और गोल्डन शूज़ में स्वास्तिक किसी हीरो से कम नहीं लग रहे. दरअसल, स्वास्तिक बप्पी लहरी की बेटी रीमा का बेटा है. इसके साथ ही उसका फ़ैशन स्टाइल Korean पॉप स्टार Psy से काफ़ी मिलता जुलता है. अब इसमें बच्चे का क्या कसूर, आख़िर स्टाइल के मामले में उसके नाना भी तो किसी से कम नहीं हैं. ख़बरों के मुताबिक, करन जौहर जल्द ही स्वास्तिक को बड़े पर्दे पर लान्च करने की योजना बना रहे है.

इस छोटे कलाकार ने तो आते ही धूम मचा दी. अपने नाना की तरह ही स्वस्तिक ने ग्रैंड एंट्री की है. स्वस्तिक की स्टाइल के सब कायल होते जा रहे हैं और जल्दी ही उनका ये स्वैग आपको बड़े पर्दे पर भी देखने को मिलेगा.

यहाँ सिर्फ 7 घंटे में खत्म हो जाता है एक साल

सेक्स करने के लिए यहां मिलती है सरकारी छुट्टी

इस जगह औरतों का सपना बन गया है माँ बनना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -