'दिल है हिंदुस्तानी 2' के सेट पर होगा 'ओह्ह ला ला'

सिंगिंग के रियलिटी शो 'दिल है हिंदुस्तानी' का सीजन 2 जल्द ही प्रसारित होगा. इस शो में जज के तौर पर बादशाह, सुनिधी चौहान और प्रीतम नज़र आएंगे. स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो को इस बार थोड़ा खास और पहले से काफी एडवांस बनाया गया है. 'दिल है हिंदुस्तानी' सीजन 2 में इस बार जहां दुनिया भर के कंटेस्टेंट नज़र आएंगे तो वहीं इस बार एक स्पेशल जज भी नज़र आएगा. 

'दिल है हिंदुस्तानी' के मेकर्स ने सुरों के सरताज बप्पी लाहिड़ी को स्पेशल जज के तौर लाने का फैसला लिया है. इस शो के ऑडिशंस हो चुके हैं और सिलेक्टेड कंटेस्टेंट अब बप्पी दा के गाने को प्रैक्टिस कर रहे हैं. जो कि चार दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. बप्पी दा का इस शो से नाम जुड़ते ही दर्शकों में काफी उत्साह है वहीं इस बात से शो के तीनों जज भी काफी खुश हैं. बप्पी लहरी इससे पहले भी 'सारेगामापा' जैसे सिंगिंग रियलिटी शो में बतौर जज काम कर चुके हैं. 

हाल ही में बादशाह ने इस शो के लिए एक रैप सांग रिकॉर्ड किया है. 'दिल है हिंदुस्तानी' के पहले सीजन में बादशाह, करण जौहर और शेखर जज थे. फर्स्ट सीजन की विनर हैथम मोहम्मद रफी थे.  'दिल है हिंदुस्तानी 2' में इस बार बादशाह के साथ प्रीतम और सुनिधि चौहान मेजबानी करती नज़र आएंगी. इस शो को राघव जुयाल और मुक्ति मोहन होस्ट करेंगी. जो कि जल्द ही स्टार प्लस और हॉट स्टार के एप्लीकेशन पर प्रसारित होगा. 

हॉट एंड बोल्ड से काली और कुरूप में बदली निया शर्मा

कहर ढा रहा है हिना खान का लेटेस्ट लुक

अपने को-एक्टर के साथ रहे संबंधों पर खुलकर बोली श्रद्धा आर्या

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -