पोते को सोने की थाली में खीर खिलाएंगे बप्पी दा, बुक की 4 करोड़ की कार
पोते को सोने की थाली में खीर खिलाएंगे बप्पी दा, बुक की 4 करोड़ की कार
Share:

काफी समय से ख़बरों से दूर चल रहे बॉलीवुड के फेमस सिंगर बप्पी लहरी अचनाक सुर्ख़ियों आने लगे हैं. नहीं जनाब, ना ही अपने सोने के आभूषणों के कारण और ना ही अपने किसी गाने के कारण. दरअसल, बप्पी दा 22 मार्च यानी कि आज अपने पोते का नामकरण करने जा रहे हैं. 4 अक्टूबर 2017 को अमेरिका में जन्में इनके पोते का नामकरण जुहू स्थिति रेसिडेंस में होगा. बप्पी दा ने इस फंक्शन में संगीत जगत की तमाम हस्तियों को इन्वाइट किया है.

पूछे जाने पर बप्पी दा ने बताया कि वह और उनके परिवार वाले भगवान कृष्ण के बड़े भक्त हैं. कुछ समय पहले बप्पी दा के बेटे बप्पा ने सपने में भगवान कृष्ण को देखा था. तभी से सबने सोच लिया था कि वह अपने पोते का नाम 'कृष' रखेंगे. वही बप्पा ने बताया कि शुरुआत से उनके मन में था कि बेटा हुआ तो उसका नाम किसना रखेंगे, लेकिन यह नाम काफी बड़ा हो रहा था इसिलए उन्होंने कृष नाम रखना सही समझा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें सोने को शुभ मानने वाले बप्पी दा ने बताया कि वह अपने पोते को सोने की थाली में खीर खिलाएंगे. वही बप्पी दा के बेटे बप्पा ने कहा कि वह कृष को उसी के नाम का पहला अक्षर यानी 'के' लिखा हुआ डायमंड पेंडिल देंगे. कृष के फर्स्ट बर्थडे के लिए बप्पा ने बेंटले कार बुक की है, जो चार महीनों में घर आ जाएगी. इसकी कीमत लगभग 3-4 करोड़ बताई जा रही है.

कई समय से देखा जा रहा है स्टार्स के ज्यादा आजकल उनके बच्चे लाइम लाइट में रहने लगे हैं. स्टार किड्स के पूरे किये जाने वाले शौक या यूं कहे कि फ़िज़ूल खर्ची आजकल ट्रेंड बनती जा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

10 साल बाद आइटम नम्बर से वापसी कर रही उर्मिला मातोंडकर

फिल्म से ब्रेक लेकर बेटे के साथ वक्त बिता रहे हैं किंग खान

अस्पताल में अमिताभ ने कुछ ऐसा देखा जिसने उन्हें झिंझोड़ कर रख दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -