पोते में नज़र आया बप्पी दा का स्वैग

बॉलीवुड के एक इकलौते सिंगर जो गाने से ज्यादा अपने पहनावे के लिए जाने जाते हैं, वो हैं बप्पी लहिरी जी. बप्पी दा अपने गानों के साथ-साथ अपने स्टाइल के लिए भी काफी फेमस हैं. बप्पी दा ने बॉलीवुड को कई यादगार गाने दिए हैं, जो आज भी लोगों के दिलों दिमाग में ज़िंदा हैं. जिस तरह बप्पी दा का संगीत की तरफ शुरुआत से ही रुझान रहा है, अब उनकी आने वाली पीढ़ी भी वैसी ही लग रही है. हाल ही में बप्पी दा के ग्रैंडसन यानी उनके पोते को इंग्लिश गाने की कॉपी करते हुए देखा गया.

बप्पी दा के पोते स्वास्तिक बंसल हाल ही में एक वीडियो के कारण फेमस हो रहे हैं, जिसमें वह इंग्लिश गाने की कॉपी करते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में स्वस्तिक ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक चश्मा पहने नज़र आ रहे हैं. इस स्वैग लुक में स्वास्तिक बिलकुल बप्पी दा की तरह नज़र आ रहे हैं. अपनी दा अपने ज़माने के बेहतरीन सिंगर रह चुके हैं. उन्हें अपने प्रसिद्द गाने 'जिम्मी जिम्मी आजा अाजा' के लिए लंदन के वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्डस से सम्मानित किया जा चूका है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बप्पी दा का यह गाना 'जिम्मी जिम्मी आजा अाजा' चीनी और रूसी भाषा में भी अनुवादित हो चूका है. इंग्लिश सिंगर एडम सैंडलर का लोकप्रिय गीत 'यू डू नॉट मेस विद जोहन' इसका मूल गीत है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रेखा को खूब पसंद आई अमिताभ बच्चन की फिल्म '102 नॉट आउट'

तय डेट पर रिलीज नहीं हो पायेगी 'टोटल धमाल'

3 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये हॉट जोड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -