देखे 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' का यह शानदार सॉन्ग....
Share:

बॉलीवुड की चर्चित व दिलकश अदाकाराओं में गिनी जाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म 'हसीना: द क्वीन ऑफ मुंबई' के चलते वह आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है. उनकी इस फिल्म का एक नया पोस्टर व टीजर भी पूर्व में शेयर किया गया है. इस नए पोस्टर में श्रद्धा बुर्के में नजर आ रही हैं और पूरे पोस्टर में उनकी डरावनी आंखें दिखाई दे रही हैं. बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्मो में अपनी धाक जमाने की फ़िराक में है. अभी हाल ही में इस फिल्म का एक सांग भी रिलीज हुआ है.

जिसके बोल है 'बंटाई' जो के रिलीज हो गया है. जो के रिलीज के बाद से ही ट्रेंड में चल रहा है. आप भी देखिये फिल्म के इस सॉन्ग में जिसमे की हमे श्रद्धा व उनके भाई सिद्धांत कपूर हमे नजर आए है.

खबर है की उनकी आगामी फिल्म जो की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित है व अब इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. जी हां बता दे कि, अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की जिंदगी के अनछुए पहलुओं से लोग अब रूबरू होने वाले हैं. फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर हसीना का किरदार निभा रही हैं.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -