बैंकों में लोगो की भीड़, जेटली बोले चिंता न करें
बैंकों में लोगो की भीड़, जेटली बोले चिंता न करें
Share:

नई दिल्ली :  पांच सौ और एक हजार रूपये के नोट बदलने के लिये लोगों की भीड़ बैंकों में लगी हुई है। इधर देश के वित्त मंत्री अरूण जेटली ने लोगों से यह कहा है कि वे नोट बदलने की चिंता न करें क्योंकि बैंक में न केवल नोटों को बदला जा रहा है वहीं अवकाशों के दिन भी बैंक खुले रहेंगे।

जेटली ने लोगों से न घबरने के लिये कहा है और नए नोटों को उपलब्ध कराने के लिये कहा है। गौरतलब है कि मोदी सरकार ने मंगलवार की आधी रात से एक हजार और पांच सौ रूपये के मौजूदा नोटों को बंद करने का ऐलान किया है। इसके बाद से ही देश भर में अफरातफरी का माहौल है। बुधवार को बैंकों को बंद रखा गया था, लेकिन गुरूवार को जैसे ही बैंकें खुली, नोट बदलाने के लिये लोगों की भीड़ जुट गई। बैंकों में लोगों की कतार लगी हुई देखी जा सकती है और कई बैंकों में तो पुलिस की भी मदद ली जा रही है।

मोदी सरकार का यह ऐलान है कि लोग चार हजार रूपये तक नोटों को बदला सकते है। वित्त मंत्री अरूण जेटली का कहना है कि बेनामी संपत्ति मालिकों के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई होगी वहीं आम लोगों से यह कहा गया है कि वे चिंता न करें और बैंक में जाकर छोटी रकम आराम से बदला सकते है।

अगर आपके पास है 500-1000 के नोट तो घबराइए नहीं, कर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -