सिद्धार्थ शंकर ने अपने नए गाने 'बनके तेरा' से इंडियन आर्म्ड फोर्सेज को दी श्रद्धांजलि

फन, क्रिएटिव रिएक्शन वीडियो से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ शंकर आज कई लोगों के दिलों की धड़कन बन चुके है, सिद्धार्थ शंकर ने खुद को और भी सफल बनाने के लिए अपना सारा ध्यान सिंगिंग की तरफ कर लिया। उन स्ट्रगलिंग के दिनों  में मेहनत करते करते सिद्धार्थ आज काफी आगे निकल आए है। उनका लास्ट सिंगल 'इश्क़ न होवे' ने उनकी डिजिटल प्रेसेंस के 2 साल सेलिब्रेट किये। गाना रिलीज़ होते ही लोगों के बीच हिट हो गया था और उसको 4 मिलियन से ज्यादा लाइक भी मिले है। अब सिद्धार्थ अपना टैलेंट एक बार और दिखाने के लिए तैयार है अपने नए गाने 'बनके तेरा- द सोल्जर डायरी' - यह गाना ख़ास इंडियन आर्म्ड फोर्सेज के लिए बनाया गया है।

हम बता दें कि सिद्धार्थ शंकर के वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म पर 2 मिलियन सब्सक्राइबरस  है। टैलेंट से भरपूर और आइडिया का भण्डार, सिद्धार्थ आज बहुत लोगों के लिए  एक इंस्पिरेशन से कम नहीं। रिपोर्ट्स की माने तो इस गाने के लिए फिर से 'इश्क़ न होवे' की टीम एक साथ काम कर रही है, जिस में शामिल है, इमरान रज़ा।  गाने को नितिन जैन ने डायरेक्ट किया है। इस गाने को शमशुल हसन शम्स ने लिखा है और इसमें सिद्धार्थ शंकर और श्रुति बक्शी एक साथ नजर आ रहे है।

गाने के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा- "मैं हमेशा से इंडियन आर्म्ड फोर्सेज को ट्रिब्यूट देना चाहता था। इस गाने का सही मूड ढूंढने में मुझे थोड़ा वक्त लगा। गाना 5 अगस्त को रिलीज होगा और मुझे उम्मीद है कि मेरे पुराने गाने की तरह इस गाने को भी ऑडियंस पसंद करेगी।" अपनी टीम के साथ फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, "नितिन जैन, एनवी प्रोडक्शन और इमरान रज़ा, 7 स्ट्रिंग्स स्टूडियोज के साथ काम करना एक परिवार के रीयूनियन जैसा होता है । हम बहुत मस्ती करते है और उसी मस्ती के बीचों बीच यह गाना बन गया। हम लोगों के बीच एक अंडरस्टैंडिंग है और हम हमेशा ऑडियंस के लिए कुछ नया करना चाहते है।गाने को मनाली के आउटस्कर्ट्स में शूट किया गया है और इस वजह से गाने की सुन्दर लोकेशन गाने को और अपीलिंग बनाती  है।" यह कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ ने बहुत मेहनत के साथ अपने  फैन बेस को ऑर्गनिकाली बढ़ाया है और ऑडियंस के लिए कुछ अच्छा और क्रिएटिव बनाने के लिए निरंतर मेहनत की है। हम उनके इस नए गाने के लिए उन्हें गुड विशेस देते है।

Video Link -

ओलंपिक में हॉकी टीम की हार पर बोले RJD नेता- टोक्यो में भारत का प्रदर्शन दरिद्र जैसा है...

रिलीज़ हुआ 'Bhuj' का दूसरा धमाकेदार ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते दिखे अजय और संजू

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं फरहान अख्तर? गर्लफ्रेंड शिबानी ने बताया सच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -