खाना बनाने के दौरान फटा गैस सिलेंडर, एक ही परिवार के 5 बच्चों की मौत
खाना बनाने के दौरान फटा गैस सिलेंडर, एक ही परिवार के 5 बच्चों की मौत
Share:

बांका: मंगलवार की शाम बिहार के बांका जिले के रजौन थाना इलाके में खाना बनाने के चलते गैस सिलेंडर में धमाका होने से एक ही परिवार के पांच बच्चों की मौत हो गई। इसके अतिरिक्त अन्य दो व्यक्तियों के चोटिल होने की भी खबर है। पुलिस के एक अफसर ने कहा कि राजाबार गांव निवासी अशोक पासवान के घर में मंगलवार की शाम रसोई गैस से खाना बन रहा था। इस के चलते गैस पाइप लीक होने से आग लग गई। आग लगने के पश्चात् सिलेंडर फट गया। इस के चलते घर के बच्चे वहीं पर खेल रहे थे। 

वही इस हादसे में 5 बच्चे बुरी तरह झुलस गए। स्थानीय लोगों ने कहा कि रसोई गैस सिलेंडर लीक होने के कारण यह हादसा हुआ है। हादसे की खबर प्राप्त होते ही क्षेत्र के लोगों ने आग पर नियंत्रण पाने का प्रयास किया। आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण घायल बच्चों को लेकर हॉस्पिटल जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि 5 बच्चों ने दम तोड़ दिया। 

वही रजौन के थाना प्रभारी बी डी पासवान ने कहा कि मृतकों में 4 सहोदर भाई-बहन हैं। उन्होंने कहा कि मृतकों में अशोक पासवान के बेटे अंकुश कुमार (12) तथा पुत्रियां सीमा कुमारी (8), सोनी कुमारी (4) और शिवानी कुमारी (6) के अतिरिक्त अंशु कुमारी (7) हैं। अंशु अशोक के भाई प्रकाश पासवान की पुत्री बताई जा रही है। मामले की खबर के पश्चात् जिले के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, इस हादसे में दो व्यक्तियों के चोटिल होने की भी सूचना है। घायलों को हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

भारतीय सेना ने महू में क्वांटम, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस लैब की स्थापना की

भारत में ओमिक्रोन वैरिएंट के 781 मामले जिसमे दिल्ली के 238 मामले

यहां पर बिना परीक्षा के बन सकते हैं ऑफिसर, बस होनी चाहिए ये योग्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -