बैंक ऑफ बड़ौदा ने कार लोन पर ब्याज दर घटाई
बैंक ऑफ बड़ौदा ने कार लोन पर ब्याज दर घटाई
Share:

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सोमवार को कार ऋण की ब्याज दरों को 7.25 प्रतिशत से घटाकर 7 प्रतिशत कर दिया, रियायत शुल्क के साथ, 30 जून, 2022 तक सीमित समय के लिए। एक नई कार की खरीद के लिए, नई दर, जो प्रति वर्ष 7 प्रतिशत से शुरू होती है, रियायती प्रसंस्करण शुल्क के साथ संयुक्त है।

बैंक ने एक बयान में यह भी घोषणा की कि प्रसंस्करण शुल्क को 30 जून, 2022 तक सीमित समय के लिए 1,500 रुपये (प्लस जीएसटी) के एक निश्चित शुल्क में कटौती की गई है। नई कार की खरीद के लिए, नई ब्याज दर, जो प्रति वर्ष 7 प्रतिशत से शुरू होती है, साथ ही रियायती प्रसंस्करण शुल्क भी लागू होती है। बयान के मुताबिक, यह यूनिक रेट ऑफर किसी लोन लेने वाले के क्रेडिट प्रोफाइल से जुड़ा है।

"जबकि महामारी और आगामी लॉकडाउन ने ऑटो उद्योग को बाधित किया, हमने तब से कार ऋण की मांग में लगातार वृद्धि देखी है क्योंकि अर्थव्यवस्था खुल गई है और लोग अपने स्वयं के वाहनों में ड्राइव करने के लिए तैयार हैं," एचटी सोलंकी, महाप्रबंधक - बंधक और अन्य खुदरा संपत्ति, बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा। उपभोक्ताओं को बड़ौदा कार ऋण ब्याज दर में कमी और प्रसंस्करण शुल्क में कटौती के लिए अपने चयन की कार प्राप्त करना आसान और सस्ती लगेगा।

उन्होंने आगे कहा कि, कार ऋण प्राप्त करने की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए, बैंक ऑफ बड़ौदा पूर्व-अनुमोदित ग्राहकों के लिए ऋण के लिए आवेदन करने, मंजूरी प्राप्त करने और वितरण प्राप्त करने के लिए एक निर्बाध डिजिटल मंच प्रदान करता है।

स्टालिन ने श्रीलंका की मदद के लिए 'तमिलनाडु के अनुरोध को स्वीकार करने के लिए' जयशंकर की सराहना की

अब चार धाम की यात्रा करना होगा और भी आसान, आज ही डाउनलोड करें Koo App

सीबीआई ने मेहुल चोकसी के खिलाफ 22 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के लिए मामला दर्ज किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -