कोरोना के नाम पर इस बैंक ने निकाली लोन स्कीम
कोरोना के नाम पर इस बैंक ने निकाली लोन स्कीम
Share:

भारत में जारी लॉकडाउन के बीच बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने मौजूदा रिटेल लोन ग्राहकों के लिए 'बड़ौदा पर्सनल लोन कोविड 19' स्कीम लॉन्च की है. यह योजना बैंक के होम लोन, ऑटो लोन और लोन अगेंस्ट प्रॉपर्टी ग्राहकों के लिए है. यह योजना ग्राहकों की लिक्विडिटी की परेशानी को कम करने में मदद करेगी. ग्राहक अपनी मौजूदा ब्रांच में जाकर इस पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस पर्सनल लोन में अधिकतम सीमा 5 लाख रुपये है.

MCX : सोने-चांदी के वायदा भाव में आया उछाल, जानिए नया भाव

वायरस के प्रकोप के बीच'बड़ौदा पर्सनल लोन कोविड 19' एक विशेष पर्सनल लोन है. एक सामान्य पर्सनल लोन स्कीम की तुलना में इसमें बैंक ने ब्याज दर को कम रखा है. ग्राहक 30 सितंबर 2020 तक इस स्कीम का लाभ ले सकते हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा की वेबसाइट के अनुसार, ग्राहक संभावनाओं वाले उद्देश्यों को छोड़कर कोराना वायरस के इस समय में अपनी लिक्विडिटी बढ़ाने सहित किसी भी उद्देश्य के लिए यह पर्सनल लोन ले सकते हैं.

हर बीमारी की हो जाएगी छूटी, इन दवाओं से सरकार ने हटाया प्रतिबंध

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बैंक ऑफ बड़ौदा की इस स्पेशल पर्सनल लोन स्कीम में न्यूनतम सीमा 25,000 रुपये और अधिकतम सीमा 5 लाख रुपये है. इस लोन की ब्याज दर रेपो रेट (BRllR) से लिंक्ड है. रिटेल लोन्स के लिए बीआरएलएलआर 7.25 फीसद लागू होगी. बैंक की वेबसाइट के अनुसार, बड़ौदा पर्सनल लोन कोविड- 19 पर ब्याज दर BRllR+SP+2.75% सालाना होगी. इस स्कीम में कोई रीपेमेंट शुल्क नहीं होगा. योजना में अधिकतम रीपेमेंट समय 60 महीने तक है.

भारत में नौकरियों पर गहराया संकट, लॉक डाउन से 30 फीसद लोग हो जाएंगे बेरोज़गार

कोरोना की मार से उबरा बाज़ार, आज दिनभर जमकर हुआ

कारोबार'कोरोना' ने अर्थव्यवस्था को पहुंचाई बड़ी चोट, हिलाकर रख देगा बेरोजगारी का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -