बैंक में वृद्ध से नोट गिनने के बहाने गायब किए 3500 रुपए
बैंक में वृद्ध से नोट गिनने के बहाने गायब किए 3500 रुपए
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक आरोपी ने रूपये गिनने के बहाने 3500 रुपए चुरा लिए. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी के अशोका गार्डन में एक बैंक में रुपए जमा करने पहुंचे वृद्ध व्यक्ति के पास नोट गिनने के बहाने एक युवक साढ़े तीन हजार रुपए चुरा ले गया.पुलिस ने इस घटना के संबंध में अपनी जानकारी में बताया की भोपाल की नगर निगम से रिटायर वृद्ध मोहम्मद सिद्दीकी नामक व्यक्ति एक स्कूल को चलाते है तथा शुक्रवार को वे अशोका गार्डन स्थित इंडियन बैंक में रुपए जमा करने गए थे।

वे वहां पर अपने पैसो को गिन रहे थे उसी दौरान उनके पास एक अज्ञात शख्स आया व उनसे कहने लगा की ऐसे रुपए नहीं गिनते, मैं बताता हूं कैसे रुपए गिनते हैं। उस युवक ने उनसे पांच सौ रुपए के नोट लिए व उन्हें गिनकर बताए. उसी दौरान उस अज्ञात शख्स ने 500 के 26 नोट में से सात नोट निकाल लिए उन्हें पता ही नहीं चला। जब मोहम्मद सिद्दीकी बैंक के कांउंटर पर रूपये जमा कराने लगे तो उन्हें पता चला की इनमे से साढ़े तीन हजार रुपए कम थे. इसके बाद बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों से उस आरोपी की तस्वीर निकाली गई.

इसमें दिखाई दे रहा है की किस प्रकार यह लाल शर्ट पहने हुआ संदिग्ध व्यक्ति उसके पास आकर यह रूपये चुराने की घटना को अंजाम देता है. बाद में इसकी शिकायत अशोका गार्डन थाने को की गई. इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी तेजी से फेल गई. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -