कोचिंग जाने का बोलकर घर से निकला बैंक मैनेजर का बेटा, अभी तक घर नहीं लौटा
कोचिंग जाने का बोलकर घर से निकला बैंक मैनेजर का बेटा, अभी तक घर नहीं लौटा
Share:

इंदौर। एचडीएफसी बैंक मैनेजर का बेटा लापता हो जाने की खबर सामने आई है। कोचिंग जाने का कह कर घर से निकला था, मगर अभी तक घर पर नहीं पहुंचा। परिजनों ने बेटे की कोचिंग पर, दोस्तों और रिश्तेदारों के यहां भी पता करने की कोशिश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग सका। लड़के के परिजनों ने परदेशीपुरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वहीं, परिजनों ने शंका जताई है कि, उनके बेटे को कोई बहला-फुसला कर कही ले गया है।

यशोधन भराडे निवासी क्लर्क कॉलोनी ने परदेशी पुरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। यशोधन ने बताया कि, एचडीएफसी बैंक में काम करते है। 6 फरवरी उनका बेटा पीयूष भराडे घर से की कोचिंग क्लास जाने का बोल कर निकला था। लेकिन बहुत देर तक वह घर नहीं लौटा तब उसके परिजनों ने परेशान होकर और फोन किया तो पता चला कि, उसका फोन घर पर ही है। 

पीयूष के परिजनों ने उसकी कोचिंग क्लास सहित उसके दोस्तों और रिश्तेदारों से भी उसके बारे में पता किया, लेकिन लड़के का पता नहीं चला। इसके चलते परिजनों ने परदेशी पुरा थाने पहुंचे और इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई। लड़के के परिजन मंगलवार को भी परदेशी पुरा थाने पहुंचे। परिजनों का मानना है कि, उनके बेटे को किसी ने किडनेप कर लिया है।

'बहुत जल्द मथुरा में कृष्ण लोक बनेगा', लोकसभा में बोले BJP नेता

सवाल उठाने वालों पर बरसे बागेश्वर धाम सरकार, कही ये बड़ी बात

कौन बिगाड़ रहा मध्यप्रदेश का माहौल ? उज्जैन में गौमाता के 7 कटे सिर बरामद, हिन्दू संगठनों में आक्रोश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -