लॉटरी खरीदने के चस्के ने बैंक मैनेजर को बना दिया चोर
लॉटरी खरीदने के चस्के ने बैंक मैनेजर को बना दिया चोर
Share:

कोलकाता : लॉटरी खरीदने के चस्के ने सरकारी बैंक में कार्यरत एक सीनियर मैनेजर को बैंक में रखे दस दस रुपये के सिक्के चुराने पर मजबूर कर दिया। प्राप्त जानकारी के वह हर महीने कम से कम पांच लाख रुपये के सिक्के चुरा लेता था और उन्ही पैसो से वह लाटरियां खरीदता था। स्थानीय पुलिस ने बताया लगभग 17 महीनों तक उसने यह काम जारी रखा और लगभग 84 लाख रुपये बैंक से चुराए। वही पिछले दिनों 27 नवंबर को बैंक खातों की सालाना आडिट में यह चोरी पकड़ी गई जिसके बाद आरोपी को पिछले शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया. स्थानीय अदालत ने शनिवार को उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी रोजाना दो हजार सिक्के यानी 20 हजार रुपये चुराकर अपने साथ ले जाता था। ऑडिट में पकड़े जाने के बाद बैंक प्रबंधन की ओर से पुलिस में मामले की शिकायत की गई। पूर्व बर्दवान जिले के पुलिसअधीक्षक ने बताया कि आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। आरोपी ने बताया कि पूरी रकम उसने लाटरी की टिकटें खरीदने पर खर्च कर दी। फिलहाल, यह पता लगाया जा रहा है कि बैंक में उसका कोई सहयोगी तो नहीं था।

आरोपी ने पुलिस को यह भी कहा कि वह जानता था कि एक न एक दिन वह पकड़ा जाएगा। लेकिन लॉटरी के चस्के के कारण उसने चोरी जारी रखी। पुलिस का कहना है कि बैंक शाखा प्रबंधक से भी पूछा जाएगा कि आखिर इतनी ज्यादा मात्रा में रखे गए सिक्कों को आरबीआई को क्यों नहीं भेजा गया था। 

यंहा चोरो ने मचाया धमाल एक ही गांव के पांच घरों में चोरी

दिल्ली: बैग लूटने के लिए काट दी महिला की अंगुलियां, तीन आरोपी गिरफ्तार

खंडवा में डॉक्टर को बंधक बनाकर हुई लाखों की लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -