बैंक मैनेजर ने किसान की पत्नी से की लोन के बदले सेक्स की डिमांड

महाराष्ट्र के बुलढाड़ा से यौन शोषण का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक बैंक मैनेजर ने किसान की पत्नी को लोन के बदले यौन सम्भन्ध बनाने की बात शर्त रखी. किसान की बीवी ने इसकी शिकायत पोलिस में दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी बैंक मैनेजर की तलाश में जुट गई है. इस मामले में बैंक के चपरासी मनोज चव्हाण को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ जारी है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. किसान की पत्नी ने मैनेजर के साथ फोन पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी पुलिस के हवाले कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला बुलढाड़ा में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा का है.

यहां के मैनेजर राजेश हिवासे की तलाश में पुलिस की टीमें उसके घरों वर्धा और नागपुर भेजी गई हैं. पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता किसान परिवार बुलढाणा ज़िले के मलकापुर तहसील में पड़ने वाले दताला गांव का रहने वाला है. किसान दंपति बीज और बुआई के लिए कृषि लोन की अर्जी देने शाखा पहुंचे थे, जहां मैनेजर के कागजात देखें के बाद किसान को अपना नंबर देकर वापस भेज दिया. इसके बाद मैनेजर ने किसान के घर बैंक के चपरासी को भेजा और किसान की बीवी से बात करने को कहा.

फोन पर मैनेजर ने किसान की बीवी को कहा कि, अगर लोन चाहिए तो उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाना होगा. किसान की पत्नी का कहना है कि बैंक मैनेजर ने सोमवार को सेक्स की मांग की थी जिसके बाद गुरुवार को उसने रिपोर्ट दर्ज कराई. मामला सामने आने के बाद 'स्वाभिमानी किसान संगठन' के कार्यकर्ताओं ने बैंक की दाताला शाखा के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया.

 

बैंकॉक में एक साथ मस्ती कर रहे हैं ये बॉलीवुड स्टार

सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ीं

झूठी निकली यूपी के लड़कों की पत्थरबाजी वाली कहानी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -