विधवा महिला संग बैंक के पूर्व प्रबंधक ने बनाए सालों तक संबंध और शादी के नाम पर...
विधवा महिला संग बैंक के पूर्व प्रबंधक ने बनाए सालों तक संबंध और शादी के नाम पर...
Share:

सिरसा: अपराध का एक नया मामला हरियाणा में सिरसा के डबवाली कस्बे से सामने आया है जहाँ एक विधवा महिला ने स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक शाखा के पूर्व प्रबंधक आरोपी पर शादी का झांसा देकर कई बार रेप करने के संगीन आरोप लगा दिया है. इस मामले में पीड़िता ने डबवाली महिला थाने में भी न्याय को लेकर गुहार लगाई लेकिन महिला का कहना है कि वहां उसके कहने पर भी कोई भी कार्रवाई नहीं हुई.

इसी बात से परेशान होकर पीड़िता ने राज्य गृह मंत्री अनिल विज और हिसार रेंज के पुलिस महानिरीक्षक को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है. इस मामले में भेजे गए पत्र में महिला ने लिखा है कि, ''उसके पति की वर्ष 2011 में मौत हो गई थी. उसका खाता डबवाली के पंजाब नेशनल बैंक में था. बैंक के कामकाज के कारण उसे अनेक बार बैंक जाना होता था जहां तत्कालीन बैंक प्रबंधक आरोपी ने उसे ऋण देने और इसे नहीं लौटाने की बात कही थी. इसके बाद आरोपी का उसके घर पर आना जाना शुरू हो गया.''

पत्र में विधवा ने यह आरोप लगाया है कि, ''उसके अकेले होने का फायदा उठाते हुए बैंक प्रबंधक ने उसका कथित तौर पर 6-7 साल तक शारीरिक शोषण किया और महिला ने जब उसे शादी के लिए कहा तो वह बात घुमाने लगे. आरोपी अपने भांजे के साथ उसके घर आया और डरा-धमकाकर कोरे कागज पर दस्ताख्त करा लिए और उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी.'' इस मामले में अब जांच जारी है.

पहले नौ वर्षीय लड़की को बनाया हवस का शिकार और फिर दे दी मौत

दूसरी औरत से हैं पति के नाज़ायज़ सम्बन्ध, इसलिए पत्नी को दे दिया तीन तलाक

पुलिसकर्मी ने साथियों के साथ मिलकर किया महिला का बलात्कार, केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -