सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से हो रहे बैंक उपभोक्ताओं के चेक चोरी
सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से हो रहे बैंक उपभोक्ताओं के चेक चोरी
Share:

भिंड। शहर में चोरों ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया भिंड ब्रांच में निगरानी के बाद बैंक से चेक की चोरी की है। इसके चलते, चोरों ने तकरीबन एक लाख दस हजार रुपए का भुगतान उस चेक के द्वारा कर लिया। इसके बाद बैंक के उपभोक्ता ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। स्थानीय पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी की धारा लगाकर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि, शिवाजी नगर में रहने वाले राघवेंद्र शर्मा ने 24 जनवरी की दोपहर में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया पहुंचकर 1 लाख दस हजार रुपए का चेक  ड्रॉप बॉक्स में डाला जिसके बाद वह बैंक की कार्रवाई पूरी करने में लग गए। लेकिन निश्चित अवधि में बैंक उपभोक्ता का चेक का भुगतान नहीं हुआ तो उसने बैंक जाकर इसका कारण जानना चाहा, उस दौरान उन्हें पता लगा कि, बैंक कर्मियों को वह चेक ड्रोप बॉक्स से मिला ही नहीं। इसके चलते राघवेंद्र शर्मा ने पुलिस इस घटना की जानकारी दी।

राघवेंद्र शर्मा के द्वारा चेक चोरी होने की जानकाररी मिलने पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी की धारा लगाते हुए केस दर्ज कर लिया है, साथ ही अज्ञात आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने बैंक से सीसीटीवी फुटेज निकाल कर अज्ञात आरोपियों की तलाश की तब उनके हाथ कुछ सबूत लगे। उन सबूतो के आधार पर पुलिस ने उत्तरप्रदेश के रहने वाले आरोपी को पकड़ा है। आरोपी को फर्जी तरीके से बैंक उपभोक्ताओं का चेक चुराकर भुगतान कराने के संदेह में पकड़ा गया हैं।

जया किशोरी के द्वारा की जा रही भागवत कथा में हुई चेन स्नेचिंग

'पूरी तरह विफल रहे कमलनाथ जी CM बनने का सपना भी कैसे देख रहे हैं?', नरोत्तम मिश्रा ने बोला हमला

1000 करोड़ में बदलेगा इंदौर स्टेशन का रूप, जानिए पूरा प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -