20 दिसंबर तक खत्म कर लें जरुरी काम, 5 दिन बंद रहेंगे बैंक
20 दिसंबर तक खत्म कर लें जरुरी काम, 5 दिन बंद रहेंगे बैंक
Share:

अगर आपके पास बैंक से जुड़ा कोई भी जरुरी काम है तो आप उसे 20 दिसंबर तक निपटा ले क्योकि इसके अगले 5 दिन तक बैंक बंद रहेंगे. सूत्रों की माने तो सभी बैंक 21 दिसंबर से लेकर 26 दिसंबर के बीच 5 दिनों के लिए बंद होंगे. जी हाँ.... दरअसल 21 दिसंबर को बैंककर्मी हड़ताल पर हैं, जिस कारण बैंक के काम नहीं हो पाएंगे.

आपको बता दें बैंक कर्मचारी 21 दिसंबर को केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में हड़ताल पर रहेंगे. इसके बाद 22 दिसंबर को महीने का चौथा शनिवार है और इस वजह से बैंक बंद रहेंगे. फिर 23 दिसंबर को रविवार होने के वजह से बैंक बंद होंगे. इसलिए लगातार तीन दिन तक बैंक बंद रहेंगे. फिर इसके बाद 24 दिसंबर पर बैंक वापस खुलने वाले हैं.

हालांकि 25 दिसंबर को फिर से क्रिस्मस होने के कारण बैंक कर्मचारियों की छुट्टी होगी. इसलिए सभी लोग जो भी बैंक से जुड़े जरुरी काम है उन्हें तुरंत निपटा ले. इतना ही नहीं जानकारी के मुताबिक 26 दिसंबर को यूनाइेड फोरम की हड़ताल है. दरअसल इस दिन बैंक कर्मी वेतन वृद्धि को लेकर विरोध करेंगे और इस कारण बैंक बंद रहेंगे. यानी कुल मिलाकर 21 दिसंबर से 26 दिसंबर के बीच 5 दिनों के लिए बैंक बंद होंगे.

अब स्कूल कॉलेजों में भी स्थापित होगी 'स्टेच्यू ऑफ़ यूनिटी '

पुलवामा में फौजी से आतंकी बना जहूर मुठभेड़ में हुआ ढेर

कैटरीना ने कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -