प्रेमिका के पति पर घोंपा जहर का इंजेक्शन
प्रेमिका के पति पर घोंपा जहर का इंजेक्शन
Share:

नई दिल्ली : एक व्यक्ति पर इसलिये जहर का इंजेक्शन घोंप दिया गया क्योंकि वह प्यार में बाधा बन रहा था। हत्यारों ने बीच सड़क पर ही मृतक को रोकते हुये गर्दन में जहर का इंजेक्शन दे दिया। बताया गया है कि इंजेक्शन के असर असर से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक प्रेमिका का पति था।

पुलिस ने बताया कि नाॅर्थ दिल्ली के सदर बाजार में जिस व्यक्ति को जहर का इंजेक्शन दिया गया, वह बैंककर्मी है। पुलिस के अनुसार मृतक रवि घटना वाले दिन घर से बैंक के लिये निकला था, तभी रास्ते में हत्यारे ने उसे रोका और फिर गर्दन को निशाना बनाते हुये जहर का इंजेक्शन घोंप दिया, रवि की मौत मौके पर ही  हो गई। 

पुलिस ने कहा-रातभर तड़पा

इधर पुलिस का यह कहना है कि रवि को अस्पताल ले जाया गया था, जहां वह रातभर तड़पता रहा और सुबह उसकी जान चली गई। संभवतः यह ऐसा पहला हत्या का मामला होगा जब किसी हत्यारे ने जहर के इंजेक्शन का उपयोग हत्या करने में किया होगा। बताया गया है कि कुछ दिन पहले भी रवि पर इस तरह का वार किया गया था, लेकिन वह बच गया था।

प्रेमी ने दिये थे रूपये 

पुलिस के अनुसार असफल प्रेमी ने सुपारी किलर को डेढ़ लाख रूपये देकर रवि की हत्या करने के लिये कहा था। पुलिस ने बताया कि सुपारी देने वाला जिम ट्रेनर है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने हत्यारे को भी दबोच लिया है तथा अब उससे पूछताछ की जा रही है।

पानी के अंदर जहरीले जीवो के साथ तैराकी करती है ये मॉडल

कैसे दूर करे अपने मन से इंजेक्शन का डर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -