वरुण की एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए हॉट पोज, देखें वायरल होते तस्वीरें
वरुण की एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिए हॉट पोज, देखें वायरल होते तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अदाकारा बनिता संधू इन दिनों जमकर छुट्टियों का मजा ले रही हैं और इस दौरान की कुछ बेहद खास तस्वीरें वो अपने फैंस के साथ भी शेयर कर रही हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है और इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, easy breez.

बनिता द्वारा के तस्वीरें शेयर की गई है और एक और तस्वीर में हाथ में जाम लिए वे इंजॉय कर रही है औरइस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, मैं बस अपने कॉलर बोर्न्स पर ध्यान देती हूं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बनिता संधू सोशल मीडिया पर इस हॉट अंदाज में देखने मिली है. वो पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो स ेतहलाका मचा चुकी है. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो बनिता संधू को साल 2018 में आई फिल्म 'अक्टूबर' से पहचान मिली थी और इस फिल्म में वे अभिनेतावरुण धवन के साथ देखने को मिली थीं. साथ ही बता दें इसके बाद वे बॉलीवुड की तो किसी फिल्म में नजर नहीं आईं है. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक अमेरिकी टीवी शो को साइन किया है और यह एक साइंस फिक्शन शो बताया जा रहा है. 
बनिता लंदन की रहने वाली है और वो अभी लंदन के किंग कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं. जबकि उन्होंने 11 साल की उम्र से ही टीवी सीरियल में एक्टिंग करना शुरू कर दी थीं.

करीना के घर जल्दी ही बजने वाली है शहनाई, इनकी हुई सगाई

अपनी फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस ने बनाई परफेक्ट बॉडी, वायरल हो रही बिकिनी तस्वीरें

ब्लैक ड्रेस में बहुत हॉट नजर आईं दीपिका सिंह, शेयर की तस्वीरें

लगातार हॉटनेस बिखेर रही है यह एक्ट्रेस, फिर शेयर की बोल्ड फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -