कभी बिमारी के चलते इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने करवाई थी 'चाइनीज़ कपिंग थेरेपी', आज है ऐसी हालत
कभी बिमारी के चलते इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने करवाई थी 'चाइनीज़ कपिंग थेरेपी', आज है ऐसी हालत
Share:

टीवी शो बिग बॉस में नजर आईं बानी जे आज एक बार फिर चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, बिग बॉस-10 की कंटेस्टेंट रह चुकीं बानी-जे पिछले कई सालों से बॉडी-बिल्डिंग कर रही हैं और सोशल मीडिया पर वो अपनी फ़िटनेस से जुड़े फ़ोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने अपनी सिक्स पैक दिखाती हुई तस्वीर शेयर की है और इसमें वो बेहद फिट और शारीरिक रूप से अच्छे-अच्छे मेल बॉडी-बिल्डरों को भी टक्कर देती नजर आ रही हैं. वहीं आप सभी को याद ही होगा कि बिग बॉस गर्ल की जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया था जब उन्हें चीन जाकर अपना इलाज कराना पड़ा था. जी हाँ, साल 2017 में इस मॉडल-अभ‌िनेत्री के जीवन में ऐसा साल था जब उन्होंने 'चाइनीज़ कपिंग थेरेपी' करवाई थी और उस दौरान उन्होंने इन्स्टाग्राम पर इसका फ़ोटो भी अपलोड किया था.

इसी के साथ ही उन्होंने दूसरों पर तंज कसने वालों के लिए एक मैसेज भी लिखा था. जी हाँ, उस दौरान उन्होंने बताया था, 'चाइनीज़ कपिंग थेरेपी शरीर को बीमारी मुक्त करने का एक प्राकृतिक तरीका है. शरीर की त्वचा में कांच के बल्बनुमा कुप्पे लगाए जाते हैं. इससे शरीर के नुकसानदायक तत्व बाहर निकलते है और दर्द से भी आराम मिलता है.' वहीं उस समय बानी ने उस फ़ोटो के साथ यह कैप्शन लिखा था, 'हम बिना कुछ जाने-पहचाने ही लोगों के बारे में राय बना लेते हैं. लेकिन हम नहीं जानते कि खिलाड़ी या कोई आम आदमी, कितने दर्द और मुश्किलों से गुज़रता है.'

आप सभी को बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब हर वक्त सोशल मीडिया पर बानी जे के लिए 'बदसूरत', बाइसेप्स और एब्स की वजह से लोग उनको 'मर्दाना' जैसे कमेंट देखने को मिल जाते हैं इसी वजह से उन्होंने पोस्ट कर सभी को मुहतोड़ जवाब दिया था. बानी एक बिंदास लड़की है और वह अपने बिंदासपन के लिए खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं.

बिग बॉस 11 के कंटेस्‍टेंट रहे पुनीश शर्मा ZEE5 की इस वेब सीरीज में नजर आएंगें

Nach Baliye 9 के सेट पर मना Maniesh Paul का बर्थडे, तस्वीरें आई सामने

Facebook : डिजिटल पेमेंट सर्विस को लेकर भारत में कर सकता है टेस्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -