25 हज़ार दो और घर जाओ... होटल में क्वारंटाइन किए गए लोगों को मिला ऑफर
25 हज़ार दो और घर जाओ... होटल में क्वारंटाइन किए गए लोगों को मिला ऑफर
Share:

बंगलोर:  वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन के चौथे चरण में कुछ रियायतें भी दी गई हैं. इसके बाद भी कई तरह की सख्ती बरती जा रही है. कर्नाटक में बाहर से आए लोगों के लिए बेहद कड़े नियम हैं वहां लोगों को राज्य में दाखिल होने के साथ ही संस्थागत क्वारनटीन से गुजरना पड़ता है.

ऐसे में वहां के कुछ लोग, बाहर से आए लोगों को जल्दी घर जाने का लालच देकर पैसे ऐंठने की कोशिश में लगे हुए हैं. ऐसा ही एक मामला बेंगलुरु के दिवा रेजिडेंसी होटल में प्रकाश में आया है. जिस शख्स ने दिवा रेजिडेंसी होटल में क्वारनटीन किए लोगों को यह ऑफर दिया था उस शख्स के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. बता दें कि दिल्ली से बेंगलुरु पहुंचे लगभग 70 लोगों को 14 दिनों के लिए होटल में क्वारनटीन रखा गया था. कृष्ण गौड़ा के रूप में पहचाने गए आरोपी शख्स ने एक बुजुर्ग दंपति के साथ यह बातचीत की थी.

आरोपी ने लोगों से कहा था कि यदि वे उसे 25,000 रुपये देते हैं, तो वे उसी रात घर जा सकेंगे. रिकॉर्ड की गई बातचीत में, वह कहता है, '18,000 कमरे का किराया है और डॉक्टर की फीस 4200 है... इसे ठीक करने के लिए. अब और जरूरत नहीं है. वे आपको कोई भी फोन नहीं करेंगे. कोई भी जांच नहीं होगी. वे इसे सही करवा देंगे. आपको कोई फोन नहीं आएगा, न ही कोई समस्या होगी.' इसके साथ ही आरोपी को यह कहते हुए भी सुना जाता है, 'यदि आप सहमत हैं. तो हम आज रात 12 बजे आपके लिए एक वाहन का बंदोबस्त कर देंगे.'

आखिर क्यों इस शख्स ने सीएम योगी को दी गोली मारने की धमकी ?

लंदन से फंसे यात्रियों को लेकर इंदौर पहुंची विशेष फ्लाइट

आखिर क्यों गैस त्रासदी पीड़ितों से मिलना चाहते है चंद्रबाबू नायडू ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -