सोते हुए मजदूरों पर अचानक भरभराकर गिर गई ईमारत, दो की मौत
सोते हुए मजदूरों पर अचानक भरभराकर गिर गई ईमारत, दो की मौत
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में शुक्रवार सुबह एक निर्माणाधीन कार पार्किंग अचानक भरभरा कर ढह गई। इस भयावह हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि दर्जन भर से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को उपचार के लिए सरकारी जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहाँ कई घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।  

रिजर्व बैंक ने मौद्रिक नीति समीक्षा के आखिरी दिन, नीतिगत दरों में की 25 आधार अंकों की कटौती

स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि यशवंतपुर इलाके के एपीएमसी यार्ड में पार्किंग के लिए एक बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा था। तभी अचानक बिल्डिंग की सीलिंग गिर पड़ी और इमरत के नीचे सो रहे मजदूर दब गए। अब तक घायल हुए मजदूरों को मलबे में से निकालने का काम जारी है। हादसे कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर कई जेसीबी और पुलिस दल पहुँच चुके हैं। घायलों में से कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

आज फिर डीजल के दामों में नजर आई बढ़ोतरी, इतने है दाम

वहीं, इस हादसे के बाद प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है। अधिकारी यह जांच कर रहे हैं कि क्या बिल्डिंग बनाने के लिए अनुमति ली गई थी या नहीं। एक अधिकारी ने कहा है कि शुरूआती जांच में यह पता चला है कि बिल्डिंग बनाते समय सुरक्षा इंतजामों का ध्यान नहीं रखा गया था। कई स्थानों पर खामियां पाई गई हैं। जिस वजह से यह हादसा हो गया। फिलहाल पूरे मामले जांच की जा रही है और पुलिस का कहना है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

खबरें और भी:-

बाजार के साथ रुपये में भी नजर आई भारी गिरावट

गुरूवार को कुछ देर की मामूली तेजी के बाद अचानक नजर आई बाजार में गिरावट

राजधानी में फिर महंगी हुई CNG गैस, इतने बढ़ाये गए दाम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -