खेलते-खेलते अचानक नाले में जा गिरी 6 वर्षीय मासूम, खोजते-खोजते थक गए बचावकर्मी

Jul 11 2020 02:21 PM
खेलते-खेलते अचानक नाले में जा गिरी 6 वर्षीय मासूम, खोजते-खोजते थक गए बचावकर्मी

बंगलोर: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक दर्दनाक घटना प्रकाश में आई है. यहां छह वर्षीय एक मासूम बच्ची खुले नाले में बह गई, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई।  बहुत देर तक तलाशी अभियान चलाया गया लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चल सका. यह घटना बेंगलुरु के बेल्लनदूर इलाके की बताई जा रही है. 

मामले की जानकारी कुछ देर बाद मिली, क्योंकि बच्ची के माता-पिता को इस बारे में पता ही नहीं चल सका. मूल रूप से असम का यह परिवार बेल्लनदूर के स्लम एरिया में रहता है. दरअसल, यहां एक बच्ची एक नाले के किनारे खेल रही थी, इसी बीच एकदम से उसका पैर फिसल गया और वह नाले में जा गिरी. बच्ची के माता-पिता मजदूरी करने गए हुए थे. घटना के बाद कई घंटे तक तलाशी अभियान चलाया गया, किन्तु बच्ची का पता नहीं चल पाया.

पुलिस के अनुसार, यह घटना शुक्रवार दोपहर साढ़े ग्यारह बजे की है. बच्ची नाले के किनारे खेल रही थी, उसके साथ आसपास के ही दूसरे कुछ बच्चे भी थे. नाले का बहाव इतना तेज था कि बच्ची के उसमे गिरते ही उसका कोई पता नहीं चल सका. वहीं बच्ची के साथ खेल रहे बच्चे भागते हुए आए और अपने घर पर घटना के बारे में बताया. जिसके बाद लोगों ने फौरन पुलिस को इस संबंध में बताया. पुलिस को इसके बारे में तीन घंटे बाद ही पता चल पाया, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. 

कोरोना कवच बीमा पालिसी को मिली 29 कंपनियों की मंजूरी, 5 लाख तक रहेगी बीमा राशि

प्रतिबंध के बावजूद धधके ईंट-भट्ठे, एनजीटी ने लगाई फटकार

गौ-हत्या करने वालों की खैर नहीं, एक और राज्य में पारित होगा विधेयक