आखिरी टी-20 में बांग्लादेश को हराकर इंडीज ने अपने नाम की सीरीज
आखिरी टी-20 में बांग्लादेश को हराकर इंडीज ने अपने नाम की सीरीज
Share:

ढाका : वेस्टइंडीज ने शनिवार को शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 में मेजबान बांग्लादेश को 50 रनों से हराकर 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली इसमें इविन लुईस (89) और कीमो पॉल की बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। मैच से पहले बांग्लादेश ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। विंडीज की 19.2 ओवर में 190 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश 17 ओवर में सभी विकेट खोकर 140 रन ही बना पाई।

मध्यक्रम डगमगाया 
बांग्लादेश शुरुआत काफी अच्छी रही थी। बांग्लादेश ने चार ओवर में एक विकेट पर 62 रन बना लिए थे। पहला विकेट तमीम इकबाल (8) का गिरा। उसके बाद  बांग्लादेश की हालत बिगड़ गई। उसने अगले ओवर में सौम्य सरकार (9) तथा शाकिब अल हसन (0) के विकेट गंवा दिए। इसके बाद मेजबान टीम वापसी नहीं कर पाई। लिटन दास बांग्लादेश के लिए सबसे ज्यादा 43 रन बनाए। अबु हैदर ने 17 गेंद में तीन चौके और एक छक्के मदद से नाबाद 22 रनों की पारी खेली। 

जानकारी अनुसार लुईस के आउट होने के समय वेस्टइंडीज का स्कोर 122 रन था। मध्यक्रम में निकोलस पूरन 29 रन बनाने में सफल रहे। उनके बाद वेस्टइंडीज का कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़ा पार नहीं कर पाया। विंडीज के तीन खिलाड़ी दो-दो रन बनाकर आउट हुए। दो खिलाड़ी आठ-आठ रन बनाककर पवेलियन लौटे और दो खिलाड़ी खाता नहीं खोल पाए। 

हैदराबाद हंटर्स की जीत से हुआ प्रीमियर बैडमिंटन लीग के चौथे सत्र का आगाज

यहां कार की नंबर प्लेट पर नजर आये 'MS DHONI'

नडाल ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद, दान किए करोड़ों रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -