तेज बारिश के चलते रद्द हुआ बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच होने वाला मुकाबला

Jun 12 2019 11:13 AM
तेज बारिश के चलते रद्द हुआ बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच होने वाला मुकाबला

लंदन : विश्व कप 2019 का 16वां मुकाबला मंगलवार को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच ब्रिस्टल के मैदान पर होने वाला था, लेकिन तेज बारिश की वजह से इस मैच को रद्द करना पड़ा। बीते कई घंटे से भारी बारिश के चलते टॉस तक नहीं हो सका। इंग्लैंड में मौजूदा वर्ल्ड कप के दौरान बारिश इस कदर हावी है कि इसने अब तक 3 मैचों को पूरी तरह अपनी गिरफ्त में ले लिया। 

हॉकी टूर्नामेंट : अमेरिका ने जापान के साथ खेला 2-2 से ड्रा

टॉस भी नहीं हो पाया 

जानकारी के मुताबिक 7 जून को ब्रिस्टल में पाकिस्तान और श्रीलंका का मैच रद्द करना पड़ा। इस मैच में भी टॉस नही हो पाया था। इसके बाद कल यानी 10 जून को साउथैम्प्टन में साउथ अफ्रीका-वेस्टइंडीज का मैच 7.3 ओवरों से आगे खेला नहीं जा सका और यह मुकाबला भी रद्द कर दिया गया। अब एक बार फिर 11 जून यानी आज का मैच बिना टॉस के बारिश की भेंट चढ़ गया।

अनाधिकारिक वनडे में श्रीलंका-ए ने दी इंडिया-ए को छह विकेट से मात 

अब तक ऐसा रहा मुकाबला 

इसी के साथ इसके पहले खराब मौसम के चलते 4 जून को कार्डिफ में श्रीलंका-अफगानिस्तान के मैच के लिए 41-41 ओवर ही निर्धारित किए जा सके। जानकारी के लिए बता दें कि बांग्लादेश को चार मैचों में से एक में जीत, जबकि दो में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, श्रीलंका ने भी चार मैच खेले हैं, जिसमें उसे एक में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। अंकतालिका में श्रीलंका के चार प्वाइंट्स है, जबकि बांग्लादेश के तीन प्वाइंट्स हैं।

युवराज के संन्यास लेते ही रोहित ने किया एक ऐसा ट्वीट

भारतीय हॉकी टीम ने उज्बेकिस्तान को 10-0 से दी मात

2011 वर्ल्ड कप के मेन ऑफ़ द टूर्नामेंट रहे युवराज सिंह ने लिया सन्यास, कही ये भावुक बात