World Cup 2019 : दक्षिण अफ्रीका ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला
World Cup 2019 : दक्षिण अफ्रीका ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला
Share:

लंदन : विश्व कप के शुरुआती मैच में मेजबान इंग्लैंड से मिली करारी शिकस्त के बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम रविवार को यहां दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश पर जीत दर्ज कर अपने अभियान को पटरी पर लाना चाहेगी। दक्षिण अफ्रीका को गुरूवार को इंग्लैंड ने 104 रन के बड़े अंतर से हराया था। दक्षिण अफ्रीका ने इस मुकाबले में इंग्लैंड को आठ विकेट पर 311 रन पर रोक दिया था लेकिन जोफरा आर्चर की कातिलाना गेंदबाजी का टीम के पास कोई जवाब नहीं था। 

फ्रेंच ओपन : जोकोविच ने किया चौथे दौर में प्रवेश तो वही ओसाका हुई बाहर

ऐसा रहा था पिछला मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका की पारी को 207 रन पर समेट दिया। दक्षिण अफ्रीका की टीम के पास द ओवल में अब वापसी का मौका होगा और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि टीम को घबराने की जरूरत नहीं है। दक्षिण अफ्रीका के लिए यह टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला होगा तो वहीं बांग्लादेश इस मैच से अपने अभियान की शुरुआत करेगा। पिछले विश्व कप में क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय करने वाले बांग्लादेश की कोशिश इस बार उससे आगे जाने की होगी।

किंग्स कप के लिए हुई 23 सदस्यीय भारतीय फुटबॉल टीम की घोषणा

इस प्रकार है टीमें 

द. अफ्रीका : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), एडेन मार्कराम, क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर), हाशिम अमला, रासी वैन डर डूसन, डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवे, जेपी डुमिनी, ड्वेन प्रिटोरियस, डेल स्टेन, कागिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी, एनरिच नॉर्टजे, इमरान ताहिर, तबरेज शम्सी

बांग्लादेश : मशरेफ मुर्तजा (कप्तान), तामिम इकबाल, लिटन दास, सौम्या सरकार, मुशफिकर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, शाकिब अल हसन, मोहम्मद मिथुन, शब्बीर रहमान, मुसद्दक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेहदी हसन, रूबेल हुसैन, मुस्ताफिजूर रहमान, अबु जायेद।

आईपीकेएल : मुंबई चे राजे ने दी हरियाणा हीरोज को 16 अंकों से मात

भारत ए ने खड़ा किया श्रीलंका ए के खिलाफ रनों का पहाड़

न्यूजीलैंड से हारते ही श्रीलंका के नाम हुआ एक ऐसा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -