चैंपियन ट्रॉफी AUS-BAN  Live : कंगारुओं को पटखनी देने के लिए उतरेंगे बांग्लादेशी शेर
चैंपियन ट्रॉफी AUS-BAN Live : कंगारुओं को पटखनी देने के लिए उतरेंगे बांग्लादेशी शेर
Share:

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच आज चैम्पियन ट्रॉफी के ग्रुप A का मुकाबला खेला जाना है. यह मैच केनिंगटन ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाला है. बांग्लादेश के लिए यह मुकाबला करो या मरो का है. अगर बांग्लादेश इस मैच में हरी तो उसके लिए लगभग सेमीफइनल में पहुंचने का रास्ता बंद हो जाएगा. लिहाजा बांग्ला टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच को जीतने के लिए जान लगा देने.

वही दूसरी और ऑस्ट्रेलियाई टीम को इस मैच में अपने गेंदबाजों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी. ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश को हल्के में नहीं लेगी क्योकि बांग्लादेश ऐसा की उन टीमों में से नहीं है जिनकी गिनती कमजोर टीमों में की जाती हो. कंगारुओं के खिलाफ किसी भी हाल में मैच जीतने के लिए बांग्लादेश शेर सबकुछ झोंक देंगे और आसानी से मुकाबला अपने हाथ से नहीं जाने देंगे. बता दे कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से हुआ था लेकिन बारिश की वजह से मैच रद्द करना पड़ा और दोनों टीम को एक-एक अंक मिले.

न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए कंगारू गेंदबाजों की जमकर धुलाई की और 45 ओवर में 291 रन का लक्ष्य रखा. डकवर्थ लुइस पद्धति के अनुसार ऑस्ट्रेलिया को 33 ओवर में 235 रन का लक्ष्य मिला लेकिन उसने महज 53 रन पर ही अपने तीन विकेट गँवा दिए.

लेकिन इसके बाद बारिश की वजह से मैच रद्द करना पड़ा और दोनों टीमों को एक-एक अंक से संतुष्ट होना पड़ा. वही बांग्लादेश को इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड के खिलाफ भले ही बांग्लादेश हार गई हो लेकिन टीम के बल्लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया और इंग्लिश टीम के सामने 306 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा.

भारत के खिलाफ मैच हारते ही पाकिस्तान में फोड़े गए TV

पाकिस्तान ने शुरू में ही हथियार डाल दिए, आखिरी तक रहा फ्लॉप प्रदर्शन

IND-PAK : हाईवोल्टेज मैच जीतने के बाद कोहली ने रोहित-धवन को लेकर दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -