टीम इंडिया के लिए 'हादसा' बना बांग्लादेश दौरा ! एक ही दिन हुई चार दुर्घटनाएं
टीम इंडिया के लिए 'हादसा' बना बांग्लादेश दौरा ! एक ही दिन हुई चार दुर्घटनाएं
Share:

ढाका: टीम इंडिया के लिए बांग्लादेश दौरा भयंकर साबित हो रहा है, और हद तो तब हो गई जब एक ही दिन घटी 4 घटनाओं ने सिस्टम को हिला डाला है. बता दें कि बांग्लादेश में इंडियन टीम के साथ चारों घटनाएं 7 नवंबर को घटी. बांग्लादेश दुर्घटना वाला दौरा बन गया क्योंकि इस दिन की सबसे बड़ी घटना वनडे सीरीज गंवाने के तौर पर घटी. बांग्लादेश के विरुद्ध दूसरा वनडे 5 रन से गंवाते ही इंडिया 3 वनडे मैचों की सीरीज भी लुटा बैठा.

बांग्लादेश में एक और घटना रोहित शर्मा की इंजरी के तौर पर घटी. दूसरे वनडे में फील्डिंग के बीच इंडियन कप्तान के दाएं हाथ की उंगली में चोट लगी, इसके उपरांत उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. स्कैन के लिए अस्पताल लेकर आ चुके है. और, अब खबर ये है कि वो आखिरी वनडे तो क्या टेस्ट सीरीज में भी नहीं खेल सकते हैं.

एक ही दिन इन दो घटनाओं की मार झेलने से पहले इंडियन टीम के साथ एक घटना दीपक चाहर की हैमस्ट्रिंग को लेकर भी घटी. उन्हें भी अपनी चोट को लेकर वनडे सीरीज से बाहर होना पड़ गया. वैसे बांग्लादेश दौरे पर घटनाओं के घटने की शुरुआत 7 नवंबर को कुलदीप सेन की बैक इंजरी से हुई. मैच से पहले ही टॉस के वक्त जिसकी जानकारी कप्तान रोहित शर्मा और BCCI की ओर से दी जा चुकी है.

बांग्लादेश से मिली हार के बाद टीम इंडिया पर भड़के PAK के पूर्व कप्तान, जानिए क्या कहा ?

टीम इंडिया ने किया क्या है ? बांग्लादेश से मिली करारी हार से भड़के वेंकटेश प्रसाद

'अनफिट नहीं हूँ, मुझे नज़र लगी है..', टीम से बाहर होने पर बोले शाहीन अफरीदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -