भारत में होने वाले आगामी टी 20 विश्व कप में बांग्लादेशी टीम में नासिर, मिथुन की वापसी

Feb 04 2016 05:43 PM
भारत में होने वाले आगामी टी 20 विश्व कप में बांग्लादेशी टीम में नासिर, मिथुन की वापसी

ढाका। जल्द ही भारत की सरजमीं पर होने वाले आगामी टी 20 विश्व कप चैंपियनशिप के महत्वपूर्ण मैचों के लिए बांग्लादेश क्रिकेट टीम की घोषणा  कर दी गई है. क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक भारत में अगले माह होने वाले इस विश्व कप सीरीज के लिए बुधवार को घोषित की गई 15 सदस्यीय बांग्लादेशी टीम में प्रमुख रूप से बांग्लादेशी बल्लेबाज मुहम्मद मिथुन और ऑलराउंडर नासिर हुसैन की वापसी हुई है। गौरतलब है की जिम्बाब्वे के विरुद्ध बांग्लादेशी बल्लेबाज मुहम्मद मिथुन और ऑलराउंडर नासिर हुसैन बांग्लादेश टीम का हिस्सा नही थे.

इस मामले में बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता फारुक अहमद ने अपने एक बयान में दोहराया है कि हमने अपनी टीम में बांग्लादेशी बल्लेबाज मुहम्मद मिथुन और ऑलराउंडर नासिर हुसैन इन दोनों ही खिलाड़ियों को अपने नियमित खिलाड़ियों के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया है। बता दे  कि बांग्लादेश के विकेटकीपर-बल्लेबाज मिथुन ने अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच अगस्त, 2014 में जिम्बाब्वे के विरुद्ध खेला था। जबकि नासिर हुसैन को पिछले माह ही जिम्बाब्वे के साथ हुई सीरीज के लिए आराम दिया गया था.

बांग्लादेश टीम में शामिल खिलाड़ियों के नाम इस प्रकार है : तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, मुहम्मद मिथुन, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, शब्बीर रहमान, मशरफे मुर्तजा (कप्‍तान), महमूदूल्लाह रियाद, नासिर हुसैन, नुरुल हसन, अराफात सनी, मुस्तफिजुर रहमान, अल अमीन हुसैन, तस्किन अहमद और अबू हैदर।