ओमान को बाहर का रास्ता दिखाकर सुपर 10 में बांग्लादेश
ओमान को बाहर का रास्ता दिखाकर सुपर 10 में बांग्लादेश
Share:

धर्मशाला: टी-20 वर्ल्ड कप के क्वालीफाईंग राउंड में ग्रुप ए में बांग्लादेश और ओमान के बीच हुए मैच में बारिश ने खलल डाल दी. डकवर्थ लुईस पद्धति के मुताबिक बांग्लादेश ने ओमान को 54 रनों से हराते हुए सुपर 10 में जगह बना ली है. बांग्लादेश टीम की तरफ से तमीम इक़बाल ने आक्रामक नाबाद 103 रनों की पारी खेली, इसी के साथ तमीम T20 इंटरनेशनल में शतक जड़ने वाले बांग्लादेश के पहले बल्लेबाज बने.

तमीम के साथ दूसरे विकेट के लिए शब्बीर रहमान ने 44 रनों की शानदार पारी खेलते हुए 97 रन की साझेदारी की और 2 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए. तमीम ने जबरजस्त सलामी बल्लेबाजी करते हुए 63 गेंद में 5 छक्के और 10 चौके लगे. दो बार बारिश की खलल के बीच ओमान को 12 ओवर में 120 रन का लक्ष्य मिला, लेकिन टीम 9 विकेट पर 65 रन ही बना सकी.

ओमान की ओर से जतिंदर सिंह ने सबसे अधिक 25 रन बनाए. बांग्लादेश की ओर से साकिब अल हसन ने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए 15 रन पर 4 विकेट चटकाए. बांग्लादेश के दो जीत और एक बेनतीजा मैच से 5 अंक रहे और उसे सुपर 10 में ग्रुप 2 में भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के साथ जगह मिली. ओमान के तीन अंक रहे और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -