भारतीय खिलाड़ियों का मजाक बनाने पर बांग्लादेशी अख़बार ने जताया खेद
भारतीय खिलाड़ियों का मजाक बनाने पर बांग्लादेशी अख़बार ने जताया खेद
Share:

ढाका : बांग्लादेश के प्रमुख समाचार पत्र ‘प्रोथोम आलो’ में प्रकाशित विज्ञापन के कारण मचे बवाल के बाद अब इस समाचार पत्र ने इसके लिए खेद जताया है. गौरतलब है कि इस विज्ञापन में दिखाया गया था कि मुस्तफिजुर ने भारतीय कप्तान M.S. धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, आर. अश्विन और रविंद्र जडेजा को आधा गंजा कर दिया है. हालांकि इस विज्ञापन को बांग्लादेश में भी बहुत आलोचनाओ का सामना करना पड़ा था, लोगों ने इसे बांग्लादेशी संस्कृति के खिलाफ बताया है.

इसके बाद कुछ बांग्लादेश प्रशंसकों ने इस समाचार पत्र से सवाल किया था कि क्या आप ऐसा ही तब भी करेंगे जब हमारी टीम हारेगी. उन्होंने इस विज्ञापन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बांग्लादेश में जिस तरह से टीम इंडिया के खिलाड़ियों का मजाक बानाया गया अभी तक कहीं भी देखने को नहीं मिला है.

बांग्लादेश टीम खिलाड़ी शाकिब अल हसन व मशरफे मुर्तजा ने भी इस मामले में भी कहा है कि टीम इंडिया से हमारे रिश्ते बहुत अच्छे हैं और इस तरह की हरकते रिश्तों में दरार लाती है. उन्होंने कहा कि हम केवल खेल के मैदान में ही प्रतिद्वंदी है. शाकिब ने कहा कि अखबार को अपनी मर्यादा का पालन करना चाहिए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -