बांग्लादेश लोकसभा चुनाव: हिंसा की आग में जल रहा देश, अब तक 10 की मौत

Dec 30 2018 04:24 PM
बांग्लादेश लोकसभा चुनाव: हिंसा की आग में जल रहा देश, अब तक 10 की मौत

ढाका: बांग्लादेश में लोकसभा चुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार की सुबह वोटिंग शुरू होने के बाद हुई चुनावी हिंसा में लगभग 10 लोगों के मारे जाने की खबर है. सत्तारूढ़ अवामी लीग और विपक्षी बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी दोनों ही सामने वाली पार्टी के समर्थकों और उम्मीदवारों पर हिंसा के आरोप लगा रही हैं.

यहाँ के लोग आज तक नाराज़ है हनुमान जी से, नहीं करते पूजा भी

सुबह आठ बजे मतदान का आगाज़ होने के बाद राजधानी के ढाका सिटी सेन्टर कॉलेज में सबसे पहले पीएम शेख हसीना ने मतदान किया.  हसीना के रिश्तेदार एवं पार्टी के सांसद फजले नूर तापस इस सीट से चुनावी मैदान में हैं. वोट डालने के बाद हसीना ने कहा है कि मुझे हमेशा चुनाव में हमारी जीत का विश्वास रहता है, मुझे अपने लोगों पर पूरा भरोसा है और मुझे पता है कि वे हमें चुनाव जिताएंगे, ताकि उन्हें बेहतर भविष्य मिल सके.

इस देश में लड़कियों की लाश के साथ किया जाता है ऐसा घिनौना काम

एक तरफ जहां हसीना चौथी बार पीएम बनने के लिए चुनावी मैदान में हैं, वहीं दूसरी तरफ जेल में बंद उनकी प्रतिद्बंदी खालिदा जिया का भविष्य अंधेरे में नजर आता है, सूचनाओं के मुताबिक जिया फ़िलहाल आंशिक रूप से लकवाग्रस्त हैं. बांग्लादेश में सभी स्कूलों और कॉलेजों को रविवार को मतदान के लिए मतदान केंद्रों में तब्दील कर दिया गया है. लोग सुबह आठ बजे से ही मतदान करने के लिए सड़कों पर निकल आए थे.

खबरें और भी:-

मोदी का बड़ा बयान अंडमान-निकोबार को बेहतर सुविधाएं देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध

कैलिफोर्निया : भारतीय मूल के पुलिस अधिकारी की हत्या के मामले में एक संदिग्ध गिरफ्तार

बांग्लादेश चुनाव: मतदान के बीच देश में भड़की हिंसा, जुबो लीग के महासचिव मोहम्मद बसीर की मौत